Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: झज्जर के बाकरा हेड में मिला MBBS छात्र का शव, NDRF टीम ने चलाया सर्च ऑपरेशन; आज होगा पोस्टमार्टम

Haryana News हरियाणा के झज्‍जर के बाकरा हेड में MBBS छात्रा का शव मिला है। एनडीआरएफ टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया। वहीं शव का पोस्‍टमार्टम आज किया जाएगा। घटना के समय छात्र का दोस्‍त भी उसके साथ ही था। जिसे एनडीआरएफ की टीम ने सर्च ऑपरेशन के दौरान बचा लिया है। उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही पुलिस जांच में जुटी है।

By Vinod Joshi Edited By: Himani Sharma Updated: Mon, 08 Jul 2024 10:29 AM (IST)
Hero Image
बाकरा हेड में शव मिला MBBS छात्र का शव (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, रोहतक। Haryana Crime News: जेएनएल नहर में डूबे एमबीबीएस छात्र का दूसरे दिन रविवार देर शाम झज्जर के बेरी गांव स्थित बाकरा हेड में शव मिल गया। एनडीआरएफ की टीम ने दिनभर सर्च अभियान चलाया, जिसमें करीब 42 किलोमीटर दूर नहर में शव मिला है।

नहर में डूबने वाला छात्र विजय कुमार रोहतक के पीजीआइएमएस से एमबीबीएस के द्वितीय वर्ष का छात्र है। घटना के समय उसका साथी भी वहीं मौजूद था, वह किसी तरह से बच गया।

परिजनों को दी घटना की सूचना

घटना की सूचना परिजन व पुलिस को दी। डूबने वाला युवक सोनीपत के राठधना गांव का रहने वाला है। वह शनिवार शाम चार बजे वह दोस्त मोहित दलाल के साथ जेएलएन नहर में नहाने के लिए खरावड़ के पास गए थे। इसी दौरान दोनों गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। किसी तरह मोहित तेज पानी के बहाव से बचकर नहर किनारे आ गया, जबकि विजय कुमार डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: Bus Accident: पंचकूला में बड़ा हादसा, हरियाणा रोडवेज की बस पलटी; 40 से ज्यादा स्कूल के बच्चे घायल

झज्जर पुलिस ने कब्‍जे में लिया शव

मोहित ने घटना की सूचना विजय के परिजन और पुलिस को दी। इस दौरान शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की गई। इसके बाद एनडीआरएफ की टीम को सूचित किया गया। जिसमें काफी प्रयास के बाद शव को बरामद किया गया है। झज्जर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शवगृह में रखवाया है। सोमवार को पोस्टमार्टम होगा। इसके बाद शव को स्वजनों को सौंपा जाएगा।

यह भी पढ़ें: Faridabad Crime: कुनाल हत्याकांड में आरोपित से कार और पिस्टल बरामद, आज कोर्ट में होगी पेशी