Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohtak: आप के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल ने भरी हुंकार, कहा- BJP में अपराधियों को मिलता संरक्षण

अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा में चुनावी तैयारियों को तेज कर दिया है। आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों के शपथ-ग्रहण कार्यक्रम के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ओल्ड आईटीआई मैदान में पहुंचे। उनके साथ इस कार्यक्रम में वरिष्ठ नेता अनुराग ढाड़ा और राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता मौजूद रहे। वहीं अभी पंजाब के सीएम भगवंत मान (Bhagwant Mann) का इंतजार है।

By Jagran NewsEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Sun, 05 Nov 2023 07:07 PM (IST)
Hero Image
आप के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में पहुंचे दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल।

जागरण संवाददाता, रोहतक। ओल्ड आईटीआई मैदान में आयोजित आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों के शपथ-ग्रहण कार्यक्रम दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पहुंचे। उनके साथ ही इस कार्यक्रम में राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता, वरिष्ठ नेता अनुराग ढाड़ा, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष चित्रा सरवरा भी मौजूद रहे। इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। 

रोहतक में 5000 पदाधिकारियों को शपथ दिलाते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बेईमान वो नहीं जिसे ED ने जेल में डाला। बेईमान वो है जिसने ED के डर से भाजपा ज्वॉइन कर ली।

आम आदमी पार्टी 36 बिरादरी की पार्टी

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा और कांग्रेस की जातिवाद की राजनीति की चक्की के पाट में पीस गया हरियाणा एक पार्टी कहती है कि जाटों की पार्टी हैं, दूसरी पार्टी कहती है कि हम नॉन जाटों की पार्टी हैं। न तो जाट वालों ने जाटों का भला किया और न ही नॉन जाट वालों ने उनका भला किया है। आम आदमी पार्टी 36 बिरादरी की पार्टी है हम सबका भला करेंगे।

बीजेपी में भ्रष्टाचारियों को बना देते मंत्री: केजरीवाल

पीएम मोदी को लेकर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी रैली में कभी कहते हैं कि ये सीएम चोर है, कभी कहते है ये नेता चोर है और दो दिन में ये नेता बीजेपी में चले जाते हैं तो पीएम मोदी और उनके मंत्री उसे मंत्री बना देते हैं। ये तो भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई नहीं है।

ये भी पढ़ें: Ratiya News: गृहमंत्री अनिल विज के आदेश पर लापता हुई लड़की का मामला दर्ज, पुलिस ने कार्रवाई की तेज

आज पूरे देश में ये चर्चा है कि कोई कितना भी बड़ा पापी हो या कोई कितना भी बड़ा अपराधी हो इनकी पार्टी में चले जाओ, मजाल क्या कोई ईडी, सीबीआई वाले हाथ डाल दे। आपका बेटा किसानों को अगर जीप के नीचे कुचल दे इनकी पार्टी में चले जाओ कोई कुछ नहीं बोलेगा, खुलेआम घूमते रहो। आपका लड़का किसी भी लड़की को छेड़कर या गलत काम करके चला आए, इनकी पार्टी में चले जाओ पूरा संरक्षण मिलेगा।

पीएम मोदी अगर भ्रष्टाचार के खिलाफ होते तो केजरीवाल साथ होता

इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी भ्रष्टाचारियों के खिलाफ ना होकर अपनी पार्टी में लेने का काम कर रहे हैं। पीएम मोदी अगर सच में भ्रष्टाचार के खिलाफ होते तो केजरीवाल भी उनके साथ होता। आज भ्रष्टाचारी वो नहीं है जिसे ED ने जेल में डाल दिया। भ्रष्टाचारी वो है जो ED की डर से भाजपा में चला गया, जो ED द्वारा जेल में डाला गया है, लेकिन भाजपा में नहीं गया वो कट्टर ईमानदार है।

ये भी पढ़ें: Ambala Truck Fire: बिजली की तार की चपेट में आने से डंपर में लगी आग, ट्रक से नीचे उतरते ही गई चालक की जान