Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohtak Crime: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, CIA-2 की टीम ने आरोपितों के पास से पांच पिस्तौल किए बरामद; तीन गिरफ्तार

Rohtak News पुलिस की सीआईए-2 की टीम और बदमाशों के बीच सोमवार अलसुबह मुठभेड़ हुई है। इसमें बदमाशों ने पुलिस टीम पर तीन फायर किए। पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए। बाद में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। सीआइए-2 के इंचार्ज आजाद सिंह नैन ने बताया कि रविवार रात को गश्त के दौरान टीम को इन आरोपितों के भराण गांव की तरफ आने की सूचना मिली थी।

By Rahul Kumar Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 22 Jan 2024 03:51 PM (IST)
Hero Image
Haryana News: पुलिस की सीआईए-2 की टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, रोहतक। पुलिस की सीआईए-2 की टीम और बदमाशों के बीच सोमवार अलसुबह मुठभेड़ हुई है। इसमें बदमाशों ने पुलिस टीम पर तीन फायर किए। पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए। बाद में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों में जींद पुलिस का हिस्ट्रीशीटर करसौला गांव का पवन उर्फ बादशाह, प्रदीप और जुलाना का आशीष शामिल है।

पवन उर्फ बादशाह पर प्रदेश के विभिन्न थानों में 16 केस दर्ज हैं। प्रदीप और आशीष पर भी जुलाना में एक होटल कारोबारी और चिकित्सक से रंगदारी मांगने का मामला दर्ज है। अभी तक की पूछताछ में बादशाह ने बताया कि वो जींद के शामलो कलां के शराब ठेकेदार जयभगवान को पुलिस हिरासत में ही मारने की साजिश रच रहा था।

वहीं सोमवार अलसुबह तीन बजे के करीब हुई मुठभेड़ बैंसी गांव के पास राजा वाली गोहर(कच्चा रास्ता) में हुई है। येे भी बताया जा रहा है कि आरोपितों का एक साथी मुठभेड़ बच कर फरार हुआ है। पुलिस को आरोपितों के पास से पांच देसी पिस्तौल व आठ कारतूस बरामद हुए हैं। तीनों आरोपिताें के खिलाफ महम थाना में सरकारी ड्यूटी में बाधा डालना, जानलेवा हमला करने व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: Bhiwani Crime: महिला ने बुजुर्ग के पास पहले की अश्लील वीडियो कॉल, फिर किया ब्लैकमेल; लड़की की ये बात जान चौंक जाएंगे आप

सूचना के बाद टीम ने गोहर में लगाया था नाका

सीआईए-2 के इंचार्ज आजाद सिंह नैन ने बताया कि रविवार रात को गश्त के दौरान टीम को इन आरोपितों के भराण गांव की तरफ आने की सूचना मिली थी। इसके बाद टीम ने राजा वाली गोहर पर अजायब व भराण चौक के बीच नाका लगाकर वाहनों की जांच शुरू की। तभी तेज गति से एक कार आती दिखाई दी। चालक को रुकने का इशारा किया, लेकिन कार सवार युवकों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की टीम ने भी अपने बचाव में तीन फायर किए।

फायरिंग कर नाका तोड़ भाग निकले

बताया जा रहा है कि अजायब-भराण गांव के पास लगाए पुलिस नाके को आरोपितों ने फायरिंग करते हुए तोड़ दिया। इसके बाद वो सभी कार में बसाना गांव की ओर भागे। पुलिस टीम ने भी पीछा करते हुए उन्हें बैंसी के पास काबू किया।

2018 में भी CIA-2 ने किया था गिरफ्तार

सीआईए-2 इंचार्ज आजाद नैन ने बताया कि पवन उर्फ बादशाह कुख्यात अपराधी है। उसकी जींद पुलिस को हत्या की तीन वारदात में तलाश थी। इसमें एक जुलाना में एक और अपने गांव में दो हत्याओं को अंजाम दे रखा है।

इससे पहले सीआईए-2 की टीम ने भी तत्कालीन इंचार्ज नवीन जाखड़ के नेतृत्व में हिस्ट्रीशीटर को खिड़वाली के पास मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था। बादशाह कुछ समय पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया था।

यह भी पढ़ें: Karnal Crime: पुलिस ने बैन हुई नशीली दवाओं का पकड़ा जखीरा, दो आरोपी गिरफ्तार-एक फरार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर