Move to Jagran APP

STF और बदमाशों के बीच कैथल में हुई मुठभेड़, CIA हेडकॉस्टेबल को लगी गोली; इनामी आरोपियों को पकड़ने गई थी पुलिस

स्पेशल टास्क फोर्स की रोहतक यूनिट और बदमाशों के बीच कैथल जिले के करोड़ा गांव में मुठभेड़ हुई है। इसमें रोहतक एसटीएफ के साथ ज्वाइंट ऑपरेशन में शामिल कैथल सीआइए के हेडकॉस्टेबल तरसेम को गोली लगी है। रोहतक एसटीएफ दो आरोपियों को पकड़ने के लिए पहुंची थी। उन्होंने सांघी में कई अपराधों को अंजाम दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Sat, 28 Oct 2023 11:03 AM (IST)
Hero Image
STF और बदमाशों के बीच कैथल में हुई मुठभेड़ (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, रोहतक। Haryana News:  स्पेशल टास्क फोर्स (STF) की रोहतक यूनिट और बदमाशों के बीच कैथल जिले के करोड़ा गांव में मुठभेड़ (Encounter between STF and miscreants) हुई है। इसमें रोहतक एसटीएफ के साथ ज्वाइंट ऑपरेशन में शामिल कैथल सीआइए (CIA) के हेडकॉस्टेबल (Head Constable) तरसेम को गोली लगी है। उनकी हालत बेहद गंभीर है। उन्हें चंडीगढ़ के अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

कृष्ण और सागर पर इनाम था घोषित

रोहतक एसटीएफ गांव सांघी में गोलीबारी की कई वारदात को अंजाम दे चुके दो बदमाशों कृष्ण और सागर को पकड़ने शुक्रवार रात करीब दस बजे करोड़ा पहुंची थी। बताया जा रहा है कि दोनों बदमाशों को करोड़ा के टिंकू ने शरण दे रखी थी। रोहतक के गांव सांघी के कृष्ण और सागर समेत कई अन्य पर बुधवार को ही गांव के विक्रम पर गोली चलाने का केस दर्ज हुआ था। सांघी के कृष्ण और सागर पर रोहतक पुलिस ने इनाम घोषित कर रखा है।

यह भी पढ़ें-  Kaithal News: कैथल-पटियाला स्टेट हाइवे पर हजारों चालकों को मिलेगी राहत, सीएम ने दिए टटियाना टोल प्लाजा बंद करने के आदेश

यह भी पढ़ें- Palwal News: बिजली के खंभे से लटका मिला व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें