Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रोहतक में कार-ट्रैक्टर-ट्रॉली में भीषण टक्कर दो की मौत-आठ घायल; छुट्टी के चलते पिकनिक मनाने जा रहा था परिवार

Rohtak Road Accident झज्जर रोड पर रविवार सुबह करीब साढे आठ बजे हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। हादसा कार और ट्रैक्टर-ट्राली में हुई टक्कर से हआ। शिमली गांव के पास रोहतक की ओर आ रही स्वीफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर अपने आगे चल रही ट्राली से टकरा गई। हादसे में कार सवार आठ लोगों को पीजीआइ के ट्रामा सेंटर में ले जाया गया।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 08 Oct 2023 11:49 AM (IST)
Hero Image
सिविल अस्पताल में मृतको के स्वजनों से बातचीत करते पुलिस कर्मी

 राहुल रापड़िया, रोहतक।Haryana Road Accident: झज्जर रोड पर रविवार सुबह करीब साढे़ आठ बजे हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। हादसा कार और ट्रैक्टर-ट्राली में हुई टक्कर (Rohtak Road Accident) से हआ। शिमली गांव के पास रोहतक की ओर आ रही स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर अपने आगे चल रही ट्राली से टकरा गई।

दो की मौत, मासूम की हालत बेहद गंभीर

हादसे में कार सवार आठ लोगों को पीजीआइ के ट्रामा सेंटर में ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने डीघल निवासी 26 वर्षीय विक्की को मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे में ट्रैक्टर पर बैठै झज्जर (Jhajjar News) के गांव मदाना के 35 वर्षीय राजवीर की भी सड़क पर गिरने से मौके पर ही मौत हो गई।

कार सवार घायलों में हरीश (27), उसकी मुकेश (25), बेटा नक्ष (3), पूजा (24) व उसका बेटा मेतांश (3), विक्की की बहन तन्नू (22) शामिल हैं। इनमें बच्चे नक्ष की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: पूर्व सैनिक हुआ ठगी का शिकार, एटीएम से निकल गए एक झटके में हजारों रुपये; अब पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

परिवार ने रोहतक की तिलियार लेक पर बनाया था पिकनिक का प्रोग्राम

डीघल का परिवार आ रहा था तिलियार पर पिकनिक मनाने रविवार को छुट्टी के चलते डीघल निवासी सुरेंद्र और हरीश के परिवार ने रोहतक की तिलियार लेक पर पिकनिक का प्रोग्राम बनाया था। सुरेंद्र के बेटा विक्की और बेटी तन्नू, हरीश और उसकी पत्नी बेटे के साथ पंकज की पत्नी पूजा अपने तीन साल के बेटे मेतांश के साथ चलने को तैयार हुई। सभी स्विफ्ट कार में सवार होकर रोहतक के लिए रवाना हुए।

ओवरटेक करते हुए हादसा कार में सवार सात लोग

जब करौंथा गांव (Haryana News) से आगे शिमली गांव के मोड़ पर स्थित गैस एजेंसी के पास पहुंचे तो सामने चल रहे एक आयशर ट्रैक्टर-ट्राली (Rohtak tractor trolley accident) को कार चालक ने ओवरटेक करने का प्रयास किया। इसी बीच नियंत्रण बिगड़ने से कार ट्राली में जा लगी। हादसे में कार सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं ट्रैक्टर पर बैठे मदाना कलां गांव का राजबीर उर्फ राज की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रैक्टर पर सवार मदाना का 30 वर्षीय संदीप घायल हो गया। पीजीआइ (Hospital) में चिकित्सकों ने कुछ देर उपचार के बाद डीघल के विक्की को मृत घोषित कर दिया। पुलिस (Haryana Police) अब इस मामले जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime: नशे में धुत्त कार चालक ने तीन महिलाओं को रौंदा, मौके पर एक की मौत; पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर