Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohtak Crime: अवैध हथियारों के साथ पांच युवक गिरफ्तार, दो अलग-अलग मामलों में हुई गिरफ्तारी

Rohtak News नए साल की पहली सुबह बदमाशों के लिए भारी रही। धुंध का असर कम होने के चलते गांवों के रूट पर निकली पुलिस टीमों ने दो मामलों में पांच बदमाशों को अवैध हथियार के साथ पकड़ा। एवीटी स्टाफ ने गद्दी खेड़ी के पास कार सवार तीन बदमाशों को घेरकर पकड़ा है। तीनों के पास से लोडेड पिस्तौल बरामद हुए हैं।

By Omparkash Vashisht Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 01 Jan 2024 12:07 PM (IST)
Hero Image
Rohtak Latest News: अवैध हथियारों के साथ पांच युवक गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, रोहतक। नववर्ष की पहली सुबह बदमाशों पर भारी पड़ी है। धुंध का असर कम होने के चलते गांवों के रूट पर निकली पुलिस टीमों ने दो मामलों में पांच बदमाशों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।

एवीटी स्टाफ ने गद्दी खेड़ी के पास कार सवार तीन बदमाशों को घेरकर पकड़ा

इनमें एवीटी(एंटी व्हीकल थेफ्ट टीम) स्टाफ ने गद्दी खेड़ी के पास कार सवार तीन बदमाशों को घेरकर पकड़ा है। पकड़े गए बदमाशों की पहचान गद्दी खेड़ी के आशीष, नेहरू कालोनी के सुमित और गद्दी खेड़ी के पवन के तौर पर हुई है।

तीनों के पास से लोडेड पिस्तौल बरामद हुए हैं। इस बारे में एवीटी के एएसआइ जितेंद्र की शिकायत पर तीनों आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: पहले दंपती को दी बेहोशी की दवा...फिर उड़ा दी नकदी और गहने; नौकरानी ने दस लाख रुपये और 65 लाख के गहने किए चोरी

एएसआइ जितेंद्र ने बताया कि उनकी टीम सोमवार अलसुबह हिसार रोड हाईवे पर गश्त पर थी। गांव गद्दी खेड़ी के पास एक कार में संदिग्ध युवक नजर आए। उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने गाड़ी भगा ली। इसके बाद टीम ने उनकी कार का पीछा कर उन्हें काबू किया। आरोपितों से हथियार मिलने के बाद टीम उनसे पूछताछ कर रही है।

सीआईए टीम को देख बाइक भगाई, बच नहीं पाए पकड़े गए

दूसरे मामले में सीआईए-2 की टीम ने दो युवकों को अवैध हथियार के साथ पकड़ा है। इनमें नसीरपुर का अमित उर्फ मिता और कुआ मुहल्ला का सुमित उर्फ मोटा शामिल है। सीआइए के एएसआइ दिनेश ने बताया कि भिवानी रोड पर आरोपित पुलिस को देख बाइक मोड़कर भागे थे। सीआइए टीम ने पीछा कर उन्हें पकड़ लिया। दोनों के पास लोडेड पिस्तौल बरामद हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Cyber Fraud Cases: साइबर क्राइम का फैल रहा मकड़जाल, ऐसे तरीकों से हो रही ठगी; हर रोज बन रहा कोई न कोई शिकार