Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohtak Crime: भाई की शादी में नहीं मिला सोने का कड़ा, फौजी ने पत्नी के सिर में मारी गोली; एक दिन पहले ही आया था छुट्टी पर

Rohtak Crime News गांव डोभ में एक फौजी ने पत्नी के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। नीलम उर्फ पूजा का कसूर बस इतना था कि वह भाई की शादी में गई हुई थी और भाई ने उसके पति के लिए सोने का कड़ा और चेन नहीं दिलाई थी। फौजी कश्मीरी की ड्यूटी कश्मीर में है और वह एक दिन पहले ही छुट्टी पर घर आया हुआ था।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 21 Jan 2024 09:49 AM (IST)
Hero Image
Haryana News: शादी में नहीं मिला सोने का कड़ा, फौजी ने पत्नी के सिर में मारी गोली। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, रोहतक। गांव डोभ में एक फौजी ने पत्नी के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। नीलम उर्फ पूजा (32) का कसूर इतना था कि वह भाई की शादी में गई थी और भाई ने उसके पति के लिए सोने का कड़ा और चेन नहीं दिलाई थी। फौजी कश्मीरी की ड्यूटी कश्मीर में है और वह एक दिन पहले ही छुट्टी पर आया था।

सिर में पहले मारी रॉड बाद में गोली 

शुक्रवार रात व शनिवार दिन में दो-तीन बार पत्नी के साथ झगड़ा किया। शाम साढ़े चार बजे के करीब फौजी ने नीलम के सिर में पहले रॉड मारी और बाद में सिर में गोली भी मार दी। हत्या के बाद से कश्मीरी का पूरा परिवार फरार है।

पुलिस ने शिकायत के बाद किया केस दर्ज

थाना बहुअकबरपुर पुलिस को नीलम के पिता जींद के गांव गतौली निवासी सुंदर ने बयान दर्ज कराए हैं। दंपती के तीन बच्चे हैं। सुंदर ने बताया कि कश्मीरी ने फोन कर कहा था कि तुम्हारी बेटी ने जहर खा लिया है। उसे आकर संभाल लो। वह डोभ गांव में पहुंचे तो नीलम का शव कमरे में पड़ा मिला।

यह भी पढ़ें: Haryana: बढ़ती जा रही मुश्किलें, NGT के निर्देशों के उल्लंघन और अवैध खनन पर पूर्व विधायक दिलबाग समेत 13 कारोबारियों पर केस

नीलम के सिर में कई जख्म हैं। पुलिस प्रारंभिक जांच में इस बात पर उलझी है कि सिर में गोली मारी गई है या नहीं। एफएसएल एक्सपर्ट डा. सरोज ने गोली लगने की पुष्टि की है। सिटी स्कैन के लिए शव पीजीआई के ट्रामा सेंटर में ले जाया गया है।

यह भी पढ़ें: Arif Murder Case: पानीपत में हत्या को हादसा दिखाने के आरोप में इंस्पेक्टर गिरफ्तार, एक निलंबित ASI अभी भी फरार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर