Move to Jagran APP

Haryana Election 2024: 'कांग्रेस की झूठी जाल में फंस गए वोटर, अब उन्हें...', अभिनंदन समारोह में गरजे CM सैनी, हुड्डा को दी बड़ी चुनौती

Haryana Assembly Election 2024 बीजेपी के अभिनंदन समारोह में कई लोग शामिल हुए। इस दौरान बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया। भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार भी बाप-बेटे की सरकार नहीं बनेगी। हरियाणा मोदी जी के साथ चलेगा। जात-पात से ऊपर उठकर यहां की जनता चलती है। मोदीजी ने किसानों के कल्याण के लिए एएएसपी ओर सम्मान निधि की राशि दी है।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Published: Sun, 23 Jun 2024 02:57 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2024 02:57 PM (IST)
Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी।

जागरण संवाददाता, रोहतक। हरियाणा के रोहतक में रविवार को बीजेपी प्रदेश कार्यालय मंगल कमल में अभिनंदन समारोह कार्यक्रम आयोजित किया गया। अभिनंदर समारोह में मुख्यमंत्री, पूर्व सीएम, चुनाव प्रभारी समेत कई लोग पहुंचे। इस दौरान सीएम नायब सिंह सैनी ने अपने संबोधन में कहा कि हरियाणा में तीसरी बार हमारी सरकार बनने जा रही है।

सीएम नायब सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में झूठ का सहारा लेकर जनता का वोट ले लिया था। तीन महीने बाद उनकी झूठ की नींव ढह जाएगी। उन्होंने एक रास्ता चंडीगढ़ जाएगा, दूसरा दिल्ली जाएगा का नारा दिया था। लेकिन उनका सपना पूरा नहीं हुआ। दिल्ली में मोदीजी की सरकार बन गई, अब हरियाणा में तीसरी बार सरकार बनेगी।

उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि बाप-बेटे एक-दूसरे को प्रोजेक्ट करने में लगे हैं। हरियाणा में जनता और गरीबों की सरकार है। सरकार ने गरीबों के हित में कदम उठाए हैं। आने वाले समय में बीजेपी तीसरी बार सरकार बनाएगी।

'तीसरी बार बनेगी हमारी सरकार'

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने विधानसभा चुनाव शुरुआत करते हुए कहा कि बीजेपी तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाकर रिकॉर्ड बनाएगी। दस जून को दस साल की सरकार का रिकॉर्ड बना दिया है। पंडित नेहरू के बाद तीसरी बार प्रधानमंत्री मोदी बने हैं।

'विपक्ष के झूठ को रोकना होगा'

केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने अपने संबोधन में कहा कि इंडी गठबंधन मिलकर भी उतनी सीटें नहीं जीत सके, जितनी बीजेपी ने अकेली जीती है। यह भाजपा के समर्पित कार्यकर्ताओं की देन है। केंद्र के साथ हरियाणा भी चलता है, इसलिए हरियाणा में तीसरी बार बीजेपी की सरकार बनने जा रही है।

विपक्ष के गलत प्रचार में हमारे समाज का कुछ हिस्सा कांग्रेस के साथ चला गया था। लेकिन अब विधानसभा चुनाव में हमने विपक्ष के झूठ को आगे आने देने से रोकना होगा। अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो भ्रष्टाचार, भाई भतीजावाद और दबंगी की बोलबाला हो जाएगा।

यह भी पढ़ें- NEET Exam के लिए झज्जर में बनाए गए दो सेंटर, दोबारा परीक्षा देने वाले छात्रों के चेहरों पर दिखी मायूसी

'बाप-बेटे की नहीं बनेगी सरकार'

पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने भूपेंद्र हुड्डा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हरियाणा में गरीब किसान परिवार का बेटा ही मुख्यमंत्री बनता है। ओडिशा में भाजपा की सरकार बनी। नवीन पटनायक की सरकार को सत्ता से बाहर किया। पूर्व मुख्यमंत्री व केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल को पावर और शहरी विकास मंत्रालय दिए हैं। इससे आप समझ सकते हैं मोदी जी हरियाणा के बारे में कितना सोचते हैं।

उन्होंने कहा कि बाप बेटे की सरकार नहीं बनेगी। हरियाणा मोदी जी के साथ चलेगा। जात-पात से ऊपर उठकर यहां की जनता चलती है। मोदीजी ने किसानों के कल्याण के लिए एएएसपी ओर सम्मान निधि की राशि दी है। भाजपा दुनिया का सबसे मजबूत संगठन है।

चार महीने संगठन को दे दीजिए फिर प्रदेश में पांच साल आपकी सरकार बनेगी। हुड्डा के दस साल में जंगल राज था। परिवार विशेष के लिए भाजपा काम नहीं करती है।

यह भी पढ़ें- Haryana Politics: 'जब से मैंने कुर्सी संभाली, कांग्रेस के पेट में...', सीएम नायब सिंह सैनी ने क्यों कही ये बात?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.