Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election: 'बाप-बेटे का हिसाब-किताब जनता कर देगी', सतीश पूनिया ने भूपेंद्र हुड्डा पर जमकर बोला हमला

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारी तेज कर दी है। भाजपा हरियाणा (Haryana BJP) में तीसरी बार सरकार बनाने के लिए जोर लगा रही है। हरियाणा भाजपा के प्रदेश प्रभारी डॉ. सतीश पूनिया ने अपने रोहतक दौरे पर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पर भी जमकर निशाना साधा।

By Arun kumar sharma Edited By: Rajiv Mishra Updated: Sun, 21 Jul 2024 10:42 AM (IST)
Hero Image
डॉ. सतीश पूनिया ने हुड्डा पर बोला हमला (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, रोहतक। भाजपा का फोकस हरियाणा में तीसरी बार स्पष्ट बहुमत से सरकार बनाने पर है। भाजपा का विजय रथ लगातार आगे बढ़ता रहे इसी रणनीति पर पार्टी काम कर रही है।

चुनाव को मद्देनजर रखते हुए हरियाणा भाजपा प्रभारी डॉ. सतीश पूनिया रोहतक प्रवास पर पहुंचे। शनिवार को विशेष कोर ग्रुप की बैठक ली और बाद में पत्रकारों से भी वार्ता की।

भूपेंद्र हुड्डा पर जमकर साधा निशाना

सतीश पूनिया ने विधानसभा चुनाव में फिर से भाजपा की सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि बाप-बेटे का हिसाब-किताब जनता कर देगी। पूर्व सीएम हुड्डा द्वारा हिसाब किताब देने के सवाल पर पूनिया ने कहा कि यह बाबू-बेटे की पॉलिटिकल लैंग्वेज है।

उन्होंने कांग्रेस नेताओं को चैलेंज देते कहा कि कांग्रेस ने अपने समय में कौन से तीर मारे हैं इस पर हमारे कार्यकर्ता कांग्रेस नेताओं से हर मंच पर डिबेट करने को तैयार हैं।

विधानसभा चुनाव के तैयारियों की समीक्षा की

सतीश पूनिया ने भाजपा प्रदेश कार्यालय मंगल कमल में विधानसभा चुनाव की तैयारियों की रूपरेखा व अब तक हुए कार्यों की समीक्षा की और आगामी कार्यक्रमों पर विस्तार से चर्चा की और जरूरी दिशा निर्देश दिए।

बैठक में पदाधिकारियों ने भी चुनाव जीतने संबंधी अपने विचार रखे और प्रभारी को विश्वास दिलाया कि विधानसभा चुनाव में वे पूरी ताकत लगाकर कमल का फूल खिलाएंगे।

रोहतक पहुंचे पूनिया ने कांग्रेस को घेरा

रोहतक पहुंचने पर प्रदेश प्रभारी पूनिया का नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। बैठक के बाद पूनिया ने पत्रकारों के सवालों के जवाब भी दिए और कांग्रेस को भी घेरा।

उन्होंने यह भी बताया कि रविवार को भी गुरुग्राम में महिला मोर्चा का बड़ा आयोजन होगा, जिसमें महिला कार्यकर्ता भी चुनाव में अपनी बड़ी भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

'सीएम सैनी की घोषणाओं पर जनता का भरोसा'

पूनिया ने कहा कि कांग्रेस शासन के दौरान हरियाणा भ्रष्टाचार के मामले में बदनाम था। 2014 में सरकार बनने के बाद भाजपा ने देश में हरियाणा की एक अच्छी छवि पेश की। पूनिया ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी ने जो घोषणाएं की हैं उनसे जनता का भाजपा सरकार पर भरोसा बढ़ा है।

यह भी पढ़ें- Haryana News: 'प्रार्थना में गुड मॉर्निंग और नमस्ते की बजाय जय हिंद बोलें', शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा ने की अपील

बैठक में ये लोग रहे मौजूद

बैठक में पूर्व मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर, जिला अध्यक्ष अधिवक्ता रणवीर ढाका, प्रदेश उपाध्यक्ष सतीश नांदल, प्रदेश सचिव रेनू डाबला, प्रदेश कोषाध्यक्ष अजय बंसल, पूर्व महापौर मनमोहन गोयल, प्रदेश मीडिया सह-प्रभारी शमशेर खरक, जिला परिषद चेयरमैन मंजू हुड्डा, जिला महामंत्री आशा शर्मा, पूर्व जिला अध्यक्ष प्रदीप जैन, कंवल सिंह सैनी, रमेश भाटिया, राजकमल उर्फ राजू सहगल, जिला मीडिया प्रभारी सन्नी शर्मा, आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें- Haryana Politics: ‘सरकता जा रहा है कांग्रेस के चेहरे से नकाब आहिस्ता-आहिस्ता', अनिल विज ने शायराना अंदाज में साधा निशाना