Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हरियाणा चुनाव: 'डबल इंजन सरकार के दोनों इंजन खराब, मरम्मत के काबिल भी नहीं'; दीपेंद्र हुड्डा का बड़ा हमला

दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा की डबल इंजन सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के दोनों इंजन इतने खराब हो चुके हैं कि मरम्मत के लायक भी नहीं रहे। पांच साल तक मिलकर प्रदेश को लूटने के बाद भाजपा-जजपा ने चुनाव से पहले जनता की आंखों में धूल झोंकने के लिए समझौता तोड़ लिया है। लेकिन अंदरखाने इनकी मिलीभगत अब भी चल रही है।

By Omparkash Vashisht Edited By: Sushil Kumar Updated: Sun, 29 Sep 2024 10:33 PM (IST)
Hero Image
हरियाणा चुनाव: दीपेंद्र हुड्डा का डबल इंजन सरकार पर बड़ा हमला।

जागरण संवाददाता, रोहतक। सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार के दोनों इंजन इतने खराब हो चुके हैं कि मरम्मत के काबिल भी नहीं रहे। पांच वर्ष तक मिलकर प्रदेश को लूटने के बाद भाजपा-जजपा ने चुनाव से पहले जनता की आंखों में धूल झोंकने के लिये समझौता तोड़ लिया है। लेकिन, अंदरखाने इनकी मिलीभगत अब भी चल रही है, जिसे जनता समझ चुकी है।

आठ अक्टूबर को प्रदेश की जनता भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा देगी। भाजपा को जनता में रोष का पता है इसलिए उसने साजिश रचकर इस बार फिर वोट काटू पार्टियां और निर्दलियों को चुनाव में उतारा है। मतदाताओं को इनसे बचकर रहना है।

दीपेंद्र हुड्डा रविवार देर शाम हुडा सिटी पार्क में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने दस वर्ष में हरियाणा को विकास की पटरी से उतारकर देश में बेरोजगारी, महंगाई, अपराध, पलायन, नशाखोरी, भ्रष्टाचार में नंबर-1 पर पहुंचा दिया।

रोजगार के लिए डंकी रूट से विदेशों की ओर पलायन का मुद्दा उठाते हुए दीपेन्द्र ने कहा कि बाबा साहेब के संविधान को कुचलने वाली भाजपा सरकार कौशल निगम और अग्निपथ योजना के जरिए बिना मेरिट, बिना पेंशन, बिना आरक्षण वाली भर्ती ले आई। लोगों को पोर्टल, फैमिली आइडी, प्रापर्टी आइडी में उलझा दिया तो युवाओं को कच्ची भर्ती, सीईटी में उलझाकर पेपर लीक कर, भर्तियों में घोटाले पर घोटाले, तारीख पर तारीख दी।

इसका नतीजा ये हुआ कि बेरोजगारी से त्रस्त प्रदेश के युवा हताशा में अपनी जमीन-जायदाद बेचकर लाखों रुपये कर्जा लेकर डंकी रूट से अवैध तरीके से विदेश जाकर मजदूरी करने को मजबूर हो रहे हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें