Move to Jagran APP

Haryana News: रोहतक में युवती से मिलने गए नाबालिग का गन प्वाइंट पर अपहरण, कपड़े उतरवाकर बनाया वीडियो

रोहतक में एक नाबालिग लड़के का अपहरण कर लिया गया और उसके साथ मारपीट की गई। आरोप है कि आरोपितों ने उसे एक फार्म हाउस में ले जाकर उसके कपड़े उतार दिए और उसकी वीडियो बनाई। पीड़ित की मां ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है। एसपी को दी शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Mon, 21 Oct 2024 10:34 AM (IST)
Hero Image
Haryana News: रोहतक में युवती से मिलने गए नाबालिग का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस।

जागरण संवाददाता, रोहतक। युवती से मिलने गए नाबालिग का कुछ युवकों ने गन प्वाइंट पर अपहरण कर लिया। आरोपित उसे एक गांव में बने फार्म हाउस में ले जाकर उसके कपड़े उतरवाकर जहां उसके साथ मारपीट की वहीं उसकी वीडियो भी बनाई। ऐसा कहना है नाबालिग की मां का।

एसपी को शिकायत देने पहुंची नाबालिग की मां ने बताया कि वह दिल्ली के सेक्टर 11 रोहिणी की निवासी है। उसका बेटा नाबालिग है। वह अर्बन एस्टेट थाना क्षेत्र के एक गांव में अपनी मौसी के पास 30 सितंबर को किसी काम से आया था। उसके बेटे की दोस्ती गांव की युवती के साथ है।

जो उसी गांव में नाबालिग की मौसी की पड़ोसी है। वह काम निपटाने के बाद उसी दिन दोपहर करीब दो बजे शीला बाईपास पर उस युवती से मिला था। जहां आरोपित नरेश उर्फ राज अपने अन्य साथियों के साथ मौजूद था।

युवती के साथ उसके बेटे को देखकर नरेश व उसके दोस्तों ने गन प्वाइंट पर उसका अपहरण कर गाड़ी में बैठा लिया और फिर एक गांव के फार्म हाउस में ले गए। जहां पर उन्होंने उसके बेटे के कपड़े उतरवाए और उसके साथ मारपीट की।

दुष्कर्म के मामले में जेल भिजवाने की दी धमकी

इसके साथ ही उन्होंने उसकी वीडियो भी बना ली। आरोपित विक्की उर्फ योद्धा, सोनू, मोनू व अन्य चार-पांच ने लात-घूसे से मारपीट की। उन्होंने उसके बेटे को कहा कि अपनी मां से बोलना कि मुकदमा वापस ले ले नहीं तो अच्छा नहीं होगा। जो वीडियो बनाई है उसे इंटरनेट मीडिया पर डाल देंगे।

नाबालिग को दुष्कर्म के मामले में जेल भिजवाने की भी धमकी दी। एसपी से की गई शिकायत के बाद पुलिस ने नरेश उर्फ राज, विक्की उर्फ योद्धा, सोनू व मोनू और पांच अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने के लगाए आरोप

पीड़ित नाबालिग की मां ने कहा कि 30 सितंबर को दोपहर करीब 2:17 बजे 112 पर काल की और पुलिस को सारी घटना के बारे में अवगत करवाया गया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उसके बेटे व नरेश उर्फ राज को डायल 112 की गाड़ी पहले आइएमटी थाना लेकर गई।

नरेश अपनी गाड़ी में थाने में गया और फिर उसके बेटे को अर्बन एस्टेट थाने में लेकर गए और युवती को डरा-धमकाकर जबरदस्ती उसके बेटे के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करवाया।

जबकि युवती ने रात को वाट्सअप चैट में बताया कि नरेश उर्फ राज ने जबरदस्ती उसके पापा के ऊपर दबाव बनाकर उपरोक्त केस दर्ज करवाया है और नरेश ने उसके ऊपर भी दबाव बनाया था।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।