Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: होमवर्क नहीं करने पर टीचर ने डांटा तो छात्रों ने उठाया ऐसा कदम, अब दर दर भटक रहा परिवार

हरियाणा Haryana News के रोहतक से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शिक्षक द्वारा डांटे जाने के बाद दो नाबालिग सहपाठी लापता हो गए हैं। दोनों छात्र घर से पैसे और कपड़े लेकर चले गए हैं। स्वजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

By Vinod Joshi Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Thu, 26 Sep 2024 07:00 PM (IST)
Hero Image
स्कूल में शिक्षक ने डांटा तो घर छोड़कर लापता हो गए दो नाबालिग सहपाठी।

जागरण संवाददाता, रोहतक। स्कूल में शिक्षक ने काम न करने पर डांटा तो दो नाबालिग सहपाठी लापता हो गए। दोनों सहपाठी घर से पैसे व कपड़े लेकर चले गए। जब स्वजन को इसका पता लगा तो उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी, जिसके बाद बच्चों की तलाश शुरू कर दी गई है।

एक गांव निवासी ने सांपला थाना में दी शिकायत में बताया कि उसके दो बेटे हैं। बड़ा बेटा करीब 14 वर्ष का है और नौंवी कक्षा में पढ़ता है। वहीं, उसके बेटे का एक दोस्त है, जो उसकी ही कक्षा में पढ़ता है। उसकी उम्र करीब 16 वर्ष है।

बेटे के दोस्त के पिता मंदिर में पुजारी हैं और उत्तर प्रदेश से करीब पांच साल पहले यहां आए थे। अब वे रोहतक में रहते हैं और बच्चे यहां पर ही पढ़ाई कर रहे हैं। दोनों को शिक्षक ने काम नहीं करने पर डांटा था। जिसके बाद उसकी पत्नी भी स्कूल में गई और बच्चे को धमकाया था।

इसके बाद उसके बेटे ने अपने दोस्त के साथ घर छोड़ दिया। दोनों घर से कपड़े व पैसे लेकर गए हैं। दोनों ही अपने-अपने घर से करीब 1500-2000 रुपये लेकर गए हैं। इसका पता लगने के बाद परिवार वालों ने दोनों को तलाश किया, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर तलाशी शुरू कर दी है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें