Move to Jagran APP

Haryana Politics: 'BJP के पास गिनवाने लायक एक भी काम नहीं...', केंद्र सरकार पर फूटा भूपेंद्र हुड्डा का गुस्‍सा

Haryana Politics हरियाणा के पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि भाजपा के पास गिनवाने लायक कुछ भी नहीं है। साथ ही हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार बस दूसरों पर आरोप लगाती है। हुड्डा ने आगे कहा कि मेरठ-राजस्‍थान हाईवे का काम कांग्रेस ने शुरू किया था उस दौरान केंद्र सरकार ने इसको रोका था।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Sat, 20 Jul 2024 02:18 PM (IST)
Hero Image
पूर्व मुख्‍यमंत्री ने भाजपा सरकार को लिया आड़े हाथ (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, रोहतक। प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि दस वर्ष से विपक्ष में होते हुए भी कांग्रेस आज तक अपने कामों के नाम पर वोट मांग रही है।

सत्ता में होते हुए भी भाजपा के पास गिनवाने लायक एक भी काम नहीं है। इसीलिए भाजपा अपने कामों का हिसाब देने से भाग रही है और उल्टा कांग्रेस से जवाब मांग रही है।

भूपेंद्र हुड्डा ने गृहमंत्री पर भी कसा तंज

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि महेंद्रगढ़ सेंट्रल यूनिवर्सिटी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी कांग्रेस से हिसाब मांगा था। वो यह भूल गए कि जिस यूनिवर्सिटी में खड़े होकर भाषण दे रहे हैं, वो हमने ही बनवाई थी। हुड्डा शुक्रवार को अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

जनता को साफ दिख रही भाजपा की नाकामी: हुड्डा

हुड्डा ने कहा कि दोनों सरकारों के 10-10 वर्षों के कामों का आकलन किया जाए तो कांग्रेस की उपलब्धियों और भाजपा की नाकामियों की लंबी फेहरिस्त बनती है। ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान के तहत कांग्रेस दोनों ही फेहरिस्त जनता के बीच लेकर जा रही है। अगर भाजपा के पास बताने लायक कोई उपलब्धि है तो उसे सामने आकर जवाब देना चाहिए।

यह भी पढ़ें: सोनीपत के कांंग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार को ED ने अंबाला कोर्ट में किया पेश, देर रात हुई थी गिरफ्तार

मेरठ-राजस्थान हाईवे किया था हमने शुरू: भूपेंद्र सिंह हुड्डा

पूर्व सीएम ने कहा कि कांग्रेस के कार्यक्रमों को जिस तरह से जनता का समर्थन मिल रहा है, उससे स्पष्ट हो गया है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। हुड्डा ने केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी का धन्यवाद करते हुए कहा कि मेरठ से राजस्थान तक जाने वाले हाईवे को मौजूदा सरकार ने तो रद करने की मांग तक की थी।

यह भी पढ़ें: Haryana News: अब पानी की समस्या नहीं बनेगी किसानों की परेशानी, हरियाणा में अन्नदाताओं को दिए जाएंगे ट्यूबवेल कनेक्शन

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।