Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohtak Crime: बेटे ने रोटी बनाने वाले तवे से पीट-पीट कर मां को मार डाला, पकड़े जाने की जैसी ही लगी भनक; फिर...

रोहतक (Haryana Crime News) के नया बस स्टैंड के पास आजादगढ़ में किराए के मकान में रहने वाले बेटे ने अपनी ही मां की रोटी बनाने वाले तवे से पीट-पीट कर हत्या कर दी। पड़ोसियों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

By Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Wed, 01 Nov 2023 11:48 AM (IST)
Hero Image
बेटे ने रोटी बनाने वाले तवे से पीट-पीट कर मां को मार डाला। फाइल फोटो

राहुल रापड़िया, रोहतक। (Haryana News) शहर के नया बस स्टैंड के पास आजादगढ़ में किराए के मकान में रहने वाले बेटे ने ही मां की हत्या कर दी। बेटे ने सिर व गर्दन पर रोटी बनाने वाले तवे से हमला करके मौत के घाट उतार दिया। हालांकि अभी तक इस हत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं लग पाया है।

हत्या के बाद से आरोपी बेटा फरार

पड़ोसियों ने इस घटना की सूचना पुलिस (Haryana Police) को दे दी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। मृतका की पहचान अमृत कॉलोनी निवासी करीब 65 वर्षीय कांता देवी के रूप में हुई है।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

जो फिलहाल आजादगढ़ में किराए के मकान में रहती थी। बुधवार को महिला का शव घर में पड़ा हुआ मिला। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार महिला की हत्या (Crime News) उसी के बेटे ने की है। हत्या के बाद बेटा भी फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: Haryana News: डायल 112 की टक्कर से युवक की मौत, मामले तीन पुलिसकर्मी निलंबित; दो गिरफ्तार जबकि एक फरार

आसपास में बिखरा खून

मृतका के पड़ोसी उत्तर प्रदेश के रहने वाले साहिल ने सुबह शव देखा था। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी। फिलहाल पुलिस हत्या के पीछे के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

अर्बन एस्टेट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रह्लाद सिंह ने बताया कि अभी महिला के परिवार वालों को बुलाया गया है। बयानों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Hisar Crime: बदमाशों ने तीन घंटे में अलग-अलग पेट्रोल पंपों पर डाली डकैती, लूट ले गए इतने लाख रुपये