Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohtak Road Accident: कोहरा दिखा रहा अपना कहर! वैन-स्कूल बस में जबरदस्त टक्कर; बाल -बाल बची जान

Rohtak Accident शहर के हिसार रोड स्थित ड्रेन नंबर आठ के नजदीक एक वैन व स्कूल बस की आपस में टक्कर हो गई। जिस समय हादसा हुआ उस समय गहरी धुंध थी। गनीमत रही की हादसे में दोनों वाहनों में सवार लोग बाल-बाल बच गए। मौके पर जुटे दूसरे वाहन सवार और राहगीरों ने वाहन सवार लोगों को बाहर निकाला।

By Rahul Kumar Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 16 Jan 2024 04:08 PM (IST)
Hero Image
Rohtak News: हिसार रोड पर टक्कर के बाद खड़ी क्षतिग्रस्त वैन।

जागरण संवाददाता, रोहतक। शहर के हिसार रोड स्थित ड्रेन नंबर आठ के नजदीक एक वैन व स्कूल बस की टक्कर हो गई। जिस समय हादसा हुआ उस समय गहरी धुंध थी। इसके कारण विजिबिलिटी 10 मीटर से भी कम तक बनी हुई थी।

हादसे में दोनों वाहनों में सवार लोग बाल-बाल बचे

गनीमत रही की हादसे में दोनों वाहनों में सवार लोग बाल-बाल बच गए। बताया जा रहा है कि एक प्राइवेट स्कूल बस सुबह करीब साढे नौ बजे रोहतक से हिसार रोड पर स्कूल की तरफ जा रही थी। वहीं, वैन भी सामने से आ रही थी।

राहगीरों ने वाहन में फंसे लोगों को निकाला बाहर 

इसी दौरान जब दोनों वाहन हिसार रोड स्थित ड्रेन नंबर आठ के पास पहुंचे तो धुंध अधिक होने के कारण कुछ दिखाई नहीं दिया और आपस में टकरा गए। मौके पर जुटे दूसरे वाहन सवार और राहगीरों ने वाहन सवार लोगों को बाहर निकाला।

स्कूल बस में केवल कुछ स्टाफ सदस्य और वैन में दो दुकानदार ही सवार थे। हादसे में दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।

यह भी पढ़ें: Haryana: करनाल में पहले खाना कौन लेगा? बात को लेकर ढाबे पर दो गुटों में हुआ विवाद, एक ने दूसरे पर किया चाकू से कई वार; फिर...

यह भी पढ़ें: कार की चाबी न देने पर बहू को जलाया था जिंदा, नौ साल बाद फरार आरोपी मां-बेटी को पुलिस ने धर दबोचा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर