Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohtak Crime: हनीट्रेप में फंसा युवक के उतरवाए कपड़े, वीडियो बना गिरोह ने मांगे दस लाख रुपये; पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

रोहतक में वीडियो कॉल कर लोगों को हनीट्रेप में फंसा उनसे वसूली करने वाले गिरोह के झांसे में प्रेमनगर का एक युवक भी आया है। वीडियो कॉल पर युवती के झांसे में आकर युवक ने अपने कपड़े उतार दिए। युवती व उसके साथियों ने इसका वीडियो बना लिया और उससे वीडियो डिलीट करने के लिए 10 लाख रुपये मांगने लगे। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 26 Nov 2023 12:27 PM (IST)
Hero Image
हनीट्रेप में फंसा युवक के उतरवाए कपड़े, वीडियो बना मांगे पैसे। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, रोहतक। वीडियो काल कर लोगों को हनीट्रेप (Honeytrap Case in Rohtak) में फंसा उनसे वसूली करने वाले गिरोह के झांसे में प्रेमनगर का एक युवक भी आया है। 30 वर्षीय ये युवक प्रेम नगर में दुकान चलाता है। वीडियो कॉल पर युवती के झांसे में आकर युवक ने अपने कपड़े उतार डाले।

15 हजार रुपये ऑनलाइन कराए ट्रांसफर

युवती व उसके साथियों ने इसका वीडियो बना लिया। इसके बाद उस वीडियो की एवज में धमकी देकर युवक से 15 हजार रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर कराए।

वीडियो डिलीट करने के नाम पर मांगे दस लाख

अब शातिर पीड़ित युवक से वीडियो डिलीट करने के नाम पर दस लाख रुपये मांग रहे हैं। सिविल लाइन थाना पुलिस (Rohtak Police) ने युवक की शिकायत पर साइबर ठगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime: अमेरिका भेजने के नाम पर ठगे 21 लाख, फिर भेजा दिया कतर और जानते है फिर क्या हुआ!

बातों में फंसा युवक को लिया झांसे में

पुलिस को दी शिकायत में युवक ने बताया कि कुछ दिनों पहले उसके पास व्हाट्सएप पर एक युवती की वीडियो काल आई थी। युवती ने उसे अपनी बातों में फंसाते हुए अश्लील बातें करने की शुरू कर दी। फिर अपने कपड़े उतारकर युवक को भी कपड़े उतारने को कहा।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

युवक का कहना है कि जब उसने युवती की बातों में आकर अपने कपड़े उतारे तो शातिरों ने उसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद वो उसे ब्लैकमेल करने लगे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ेंं: Jind Crime: पिस्तौल के दम पर युवक से छीनी मोटरसाइकिल, अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा