Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohtak Crime: एक पिता ने चार बच्चों को दिया जहर, तीन की गई जान; पत्नी को फोन कर कहा- 'मैं भी मरने जा रहा हूं'

रोहतक (Rohtak Crime News) गांव कबूलपुर में मंगलवार को एक पिता ने अपने चार बच्चों को जहर दे दिया जिनमें से तीन बच्चों लिसिका (10) दीक्षा (7) और मासूम देव (14) की मौत हो गई। हिना (8) को चिकित्सकों ने खतरे से बाहर बताया है लेकिन उसे गहन चिकित्सा निगरानी में रखा गया है। आरोपित पिता 33 वर्षीय सुनील लापता है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Wed, 15 Nov 2023 09:29 AM (IST)
Hero Image
एक पिता ने चार बच्चों को दिया जहर, तीन की गई जान। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, रोहतक। गांव कबूलपुर(Kabulpur) में मंगलवार को एक पिता ने अपने चार बच्चों को जहर दे दिया, जिनमें से तीन बच्चों लिसिका (10), दीक्षा (7) और मासूम देव (14) की मौत हो गई। हिना (8) को चिकित्सकों ने खतरे से बाहर बताया है, लेकिन उसे गहन चिकित्सा निगरानी में रखा गया है। आरोपित पिता 33 वर्षीय सुनील लापता है।

फोन पर अपनी पत्नी को आत्महत्या करने की बात कही

उसने फोन पर अपनी पत्नी को आत्महत्या करने की बात कही है। इसके बाद से फोन बंद आ रहा है। पुलिस उसकी मोबाइल लोकेशन से उसकी तलाश कर रही है। पुलिस (Haryana Police) की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पेशे से फर्नीचर मिस्त्री सुनील कमेटी सिस्टम में काफी रुपये की देनदारी में फंसा था।

वो इन दिनों झज्जर में एक फर्नीचर शोरूम में काम करता था। मंगलवार को सुनील सुबह काम पर चला गया था, लेकिन दोपहर को उस समय लौट आया जब उसकी मां और पत्नी घर पर नहीं थे। सुनील की मां कुनबे के लोगों के साथ रिश्तेदारी में शोक जताने गई थी। वहीं सुमन गांव के ही खेतों में धान कटाई की दिहाड़ी पर गई थी।

यह भी पढ़ें: Kaithal Crime: मामूली कहासुनी में गला दबाकर महिला की हत्या, बेटे की शिकायत पर छह पर केस दर्ज

साल 2009 में सात हत्याओं से चर्चित हुआ था कबूलपुर

कबूलपुर गांव में वर्ष 2009 में भी परिवार की अपनों के ही द्वारा जान लेने की घटना हो चुकी है। इसमें गांव की एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने परिवार के सात लोगों की जान(Haryana Crime News) ली थी।

मरने वालों में युवती के पिता, भाई और उनके बच्चे शामिल थे। इस केस में दोषी सोनम और नवीन को फांसी की सजा हो चुकी है, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने फांसी पर रोक लगा रखी है।

यह भी पढ़ें: Ambala Crime: दिवाली की रात अंबाला में रोडवेज ड्राइवर की ड्यूटी पर हत्या, शव के साथ धरने पर बैठे स्वजन; सरकार से की ये मांग