Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सिर्फ इस कारण एक युवक पर तीन लोगों ने किये ईंट से कई वार,अस्पताल में चल रहा इलाज; पुलिस कर रही मामले की जांच

Haryana News रोहतक के लाखनमाजरा खंड के गांव चिड़ी स्टेडियम में गया था घूमने गए एक युवक पर तीन युवकों ने पहले तो गाली-गलौच किया। बाद में उस पर ईंट से पिटाई करने लगे। युवक से मारपीट में उसके सिर की हड्डी टूट गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित की मां ने तीन पर हत्या करने की कोशिश का केस दर्ज कराया है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 16 Oct 2023 04:32 PM (IST)
Hero Image
एक युवक पर तीन लोगों ने किया ईंट से कई वार,अस्पताल में चल रहा इलाज। प्रतीकात्मक फोटो

राहुल रापड़िया,रोहतक। Haryana Crime News: लाखनमाजरा खंड के गांव चिड़ी में एक युवक के साथ मारपीट हुई है। तीन आरोपितों ने उसके सिर में ईंट से कई वार किए। इसमें युवक के सिर की हड्डी टूट गई।

उसे गंभीर हालत में पीजीआइ के ट्रामा सेंटर में दाखिल कराया गया है। लाखनमाजरा थाना पुलिस (Lakhanmajra police station) ने घायल युवक विशाल की मां नीलम की शिकायत पर गांव के ही तीन युवकों नवीन, विजय और संदीप के खिलाफ हत्या प्रयास समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है।

गाली-गलौच के बाद, ईंट से किया कई वार

पुलिस (Haryana Police) को दी शिकायत में नीलम ने बताया कि रविवार रात करीब साढे़ नौ बजे उसका बेटा विशाल अपने एक रिश्तेदार निंदाना निवासी नवीन के साथ खाना खाने के बाद गांव के स्टेडियम में घूमने गया था।

यह भी पढ़ें: IAS जयवीर आर्य को रिमांड के बाद भेजा जेल, कॉन्फेड का महाप्रबंधक अभी भी फरार; एसीबी ने देहरादून में भी जुटाए सबूत

वहां पर चिड़ी गांव के ही नवीन, विजय और संदीप ने विशाल के साथ गाली-गलौच करते हुए मारपीट की। तीनों ने उसके सिर में कई वार ईंट से वार किया।

ऑपरेशन के बाद भी हालत गंभीर

घायल विशाल को स्वजन पहले सीएचसी चिड़ी लेकर गए। उसे वहां से पीजीआइ रेफर कर दिया गया। ट्रामा सेंटर के चिकित्सकों के अनुसार विशाल के सिर की हड्डी टूट गई है। उसका ऑपेरशन कर दिया गया। अभी हालत गंभीर है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: Panipat: तीन महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म का मामला, आज दरिंदों को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाएगी पुलिस

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें