Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohtak : बहाने से बुलाया घर, युवती के साथियों ने बनाई अश्लील वीडियो; रुपये न देने पर झूठे मुकदमे में फंसाने की दी धमकी

Rohtak में एक दुकानदार को बहाने से घर बुलाकर उसे बंधक बनाने मारपीट कर उसकी अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। किसी प्रकार उनके चंगुल से निकले पीड़ित ने घर पहुंचने के बाद मेडिकल करा पुलिस को इसकी सूचना दी और अपनी शिकायत में उसने कहा- उसकी दुकान पर छह माह से दो लड़की व एक लड़का सामान लेने के लिए आते थे।

By Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 06 Nov 2023 02:47 PM (IST)
Hero Image
बहाने से बुलाया घर, रुपये न देने पर झूठे मुकदमे में फंसाने की दी धमकी। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, रोहतक। (Rohtak Crime) शहर की सेक्टर 1-2 की मार्केट के एक दुकानदार को बहाने से घर बुलाकर उसे बंधक बनाने, मारपीट कर उसकी अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। वीडियो को वायरल करने व दुष्कर्म के मामले में फंसाने के नाम पर उससे 40 हजार रुपये भी छीन लिए। किसी प्रकार उनके चंगुल से निकले पीड़ित ने घर पहुंचने के बाद मेडिकल करा पुलिस को इसकी सूचना दी।

पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं समेत पांच के खिलाफ किया केस दर्ज

पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस (Haryana Police) ने इस मामले में दो महिलाओं समेत पांच लोगों पर केस दर्ज किया है। झज्जर रोड स्थित एक कालोनी निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी सेक्टर 1-2 में चिकन की दुकान है।

उसकी दुकान पर छह माह से दो लड़की व एक लड़का सामान लेने के लिए आते थे। वो खुद को पुलिस लाइन के पास स्थित एक होटल का कर्मचारी बताते थे। उनमें से एक लड़की उससे अक्सर उधार में भी सामान ले जाती थी।

यह भी पढ़ें: Rohtak: 41 साल से नकली पहचान के साथ राजस्थान के अफसरों के घर संभाल रहा था फर्जी आईपीएस रणधीर सिंह

उधार चुकाने के बहाने बुलाया घर

दुकानदार के अनुसार चार नवंबर को लड़की ने बकाया राशि का भुगतान करने को उसे कच्चा चमारिया रोड पर पटाखा फैक्टरी के एक मकान में बुलाया। जब वह मकान में गया तो वहां युवती के अलावा एक महिला भी थी।

कुछ देर में तीन व्यक्ति और आ गए। उन्होंने उससे मारपीट कर उसके कपड़े उतरावा दिए। फिर लड़की के भी कपड़े उतरवा उसके साथ वीडियो बना ली। फिर मारपीट करते हुए उसे बंधक बनाए रखा।

दुष्कर्म के आरोप में फंसाने के नाम पर मांगे सात लाख रुपये

दुकानदार का कहना है कि आरोपितों ने वीडियो के बल पर उसे दुष्कर्म केस में फंसाने की धमकी देकर सात लाख रुपये मांगे। फिर वो डेढ़ लाख के सौदे पर आ गए।

इसी बीच उन्होंने उसके पास से पांच हजार रुपये छीन लिए। वहीं ऑनलाइन भी दस हजार रुपये ट्रांसफर किए। बाद में आरोपितों ने छोड़ते हुए धमकी दी कि किसी को कुछ न बताए।

यह भी पढ़ें: Kaithal: गली में ट्रॉली खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चले ईंट-पत्थर-लाठी-डंडे; घटना में दस घायल