Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rothak News: युवक ने मां को फोन कर कहा-ढूंढना मत, नहर में कूद रहा हूं...जानें क्या है पूरा मामला

Rohtak Crime News चिन्योट कालोनी से लापता एक युवक के नहर में कूदने का शक है। युवक 30 वर्षीय राजन कपूर है। राजन ने अपनी मां अप्पा के पास शनिवार दोपहर को फोन कर कहा था कि ये उसका आखिरी फोन कॉल है। इसके बाद उसे ढूंढने की कोशिश मत करना। वो नहर में कूदकर जान दे रहा है। पुलिस शिकायत के आधार पर युवक की तलाश में जुटी।

By Rahul KumarEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 10 Dec 2023 12:09 PM (IST)
Hero Image
Rothak Crime: युवक ने मां को फोन कर कहा-ढूंढना मत, नहर में कूद रहा हूं। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, रोहतक। शहर की चिन्योट कालोनी से लापता एक युवक के नहर में कूदने का अंदेशा है। युवक 30 वर्षीय राजन कपूर की स्कूटी दिल्ली रोड पर ओमेक्स सिटी के पास जेएलएन नहर की पटरी पर खड़ी मिली है।

राजन ने अपनी मां अप्पा के पास शनिवार दोपहर को फोन कर कहा था कि ये उसका आखिरी फोन कॉल है। इसके बाद उसे ढूंढने की कोशिश मत करना। वो नहर में कूदकर जान दे रहा है। इसके बाद से स्वजन उसे तलाश रहे थे।

पुलिस ने शिकायत के बाद शुरू किया तलाशी अभियान

मामले में थाना आइएमटी पुलिस (Rohtak Police) ने राजन के बड़े भाई विक्की कपूर की शिकायत पर केस दर्ज कर नहर में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। राजन कपूर शादीशुदा है और उसके दो बेटियां हैं। वो शहर में बिजली मैकेनिक के तौर पर बुकिंग पर काम करता था।

यह भी पढ़ें: खेलने गई थी बच्ची तब ही हुई लापता...फिर सरकारी स्कूल के झूले पर लटका मिला शव; रो-रो कर परिजनों का बुरा हाल

विक्की ने बताया कि उसका भाई छह दिसंबर को घर से पंजाब के नकोदर पीर जाकर आने की बात कहकर गया था। वो अपनी स्कूटी भी लेकर गया था। इसके बाद से उससे सही से संपर्क नहीं हो रहा था।

विक्की के अनुसार शनिवार दोपहर करीब दो बजे उसका फोन उसकी मां अप्पा के पास आया। उसने फोन कर रोहतक में होने और नहर में कूदकर जान देने की बात कही।

पटरी पर पड़ी मिली स्कूटी

युवक के नहरे में कूदने के अंदेशे पर थाना आइएमटी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी एसआइ सतीश कादयान के अनुसार युवक की स्कूटी पटरी पर खड़ी मिली है। हीं पर हेलमेट और स्कूटी की चाबी मिली है। स्वजनों ने जो बयान दर्ज कराए हैं उसी आधर पर आगे की जांच कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: NCRB Report 2023: उत्तराखंड में एक वर्ष में 26 प्रतिशत बढ़े महिला अपराध, 905 महिलाओं से दुष्कर्म व 778 का हुआ अपहरण

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर