Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Politics: दिग्विजय चौटाला बोले- बलराज ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से खूब काम लिए, कुंडू ने दिया फिर ये जवाब

Rohtak News जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने शनिवार को महम विधानसभा के कई गांवों में दौरा किया। इस दौरान उन्होंने सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई। चौटाला ने कहा कि बलराज कुंडू ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से अपने लिए खूब काम कराए हैं लेकिन अब रंग बदल रहे हैं। कुंडू पहले अपने कार्य करवाते रहे और अब दुष्यंत चौटाला का विरोध करते हैं।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 04 Feb 2024 03:27 PM (IST)
Hero Image
Haryana Politics: दिग्विजय चौटाला बोले- बलराज ने डिप्टी सीएम से लिए खूब काम। फाइल फोटो

संवाद सहयोगी, महम (रोहतक)। जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने शनिवार को महम विधानसभा के कई गांवों में दौरा किया। इस दौरान उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनाई। कई गांव में डिप्टी सीएम की ओर से कराए कामों को गिनाया। इसमें सबसे खास रहा महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू पर कई गांवों की जनसभा में कसे गए शब्दबाण।

बलराज कुंडू ने डिप्टी सीएम से लिए खूब काम-दिग्विजय चौटाला

जजपा नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा कि बलराज कुंडू ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से अपने लिए खूब काम कराए हैं, लेकिन अब रंग बदल रहे हैं। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि बलराज कुंडू ने उपमुख्यमंत्री से इतने काम करवाए हैं जितने उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं या नेताओं के भी ना हुए हों।

पहले काम निकाला अब विरोध करते हैं कुंडू-दिग्विजय

उन्होंने कहा कि बलराज कुंडू पहले अपने कार्य करवाते रहे और आज वे ही गिरगिट की तरह रंग बदलकर दुष्यंत चौटाला का विरोध करते हैं। जबकि दुष्यंत चौटाला ने बस महम के नाम आने पर ही सब कामों की मंजूरी देते रहे।

यह भी पढ़ें: हरियाणा: आज पहली बार पानीपत आएंगे पंडित धीरेंद्र शास्त्री, CM मनोहर से लेकर कई सांसदों और विधायकों को न्योता

दिग्विजय चौटाला के विभिन्न गांवों में दौरा के दौरान जजपा के प्रदेश युवा अध्यक्ष रविन्द्र सांगवान तथा जजपा के प्रदेश महासचिव हरज्ञान मोखरा ने हलके की ओर से दिग्विजय को सम्मानित किया। महम के गांवों में दौरा करते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि विपक्ष के कई नेता झूठे आरोप लगाकर दुष्यंत चौटाला को घेरने की कोशिश करते हैं।

यह भी पढ़ें: Hisar News: स्वाइन फ्लू का मिला नया केस, इस साल अभी तक इतने हो चुकी पॉजिटिव मरीजों की संख्या

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर