Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohtak: चोरी की अजीब घटना, नहीं मिला कुछ तो 15 खंबों से बिजली की तार चुरा ले गए बदमाश; लाखों रुपये थी कीमत

Rohtak Crime दिल्ली रोड स्थित औद्योगिक मॉडल टाउनशिप में चोरों ने बिजली निगम को बड़ा नुकसान किया है। चोर आईएमटी में सप्लाई देने वाली मेन फेज-2 लाइन की तारें चोरी कर ले गए हैं। तारें किसी एक पोल से नहीं बल्कि साढे चार किलोमीटर लंबी पूरी लाइन की ही गायब कर दी हैं। चोरी हुई इन तारों की कीमत लाखों रुपये बताई जा रही है।

By Rahul Kumar Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 08 Jan 2024 12:01 PM (IST)
Hero Image
Rohtak News: आईएमटी को सप्लाई देने वाली लाइन से तारें चोरी। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, रोहतक। दिल्ली रोड स्थित औद्योगिक मॉडल टाउनशिप (आईएमटी) में चोरों ने बिजली निगम को बड़ा नुकसान किया है। चोर आईएमटी में सप्लाई देने वाली मेन फेज-2 लाइन की तारें चोरी कर ले गए हैं।

एसडीओ की शिकायत पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज

तारें किसी एक पोल से नहीं बल्कि साढे चार किलोमीटर लंबी पूरी लाइन की ही गायब कर दी हैं। चोरी हुई इन तारों की कीमत लाखों रुपये बताई जा रही है। मामले में आईएमटी थाना पुलिस ने बिजली निगम के ऑपरेशन सर्कल-2 के एसडीओ अभिमन्यू धनखड़ की शिकायत पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

फेज-2 में 4500 मीटर दायरे की तारें चोरी

पुलिस को दी शिकायत में एसडीओ ने बताया कि उनके विभाग के आईएमटी एरिया के अस्सिटेंट फोरमैन राजकुमार ने सप्लाई में बाधा उत्पन्न होने पर फील्ड में निरीक्षण किया था। इस दौरान फेज-2 में 4500 मीटर दायरे की तारें चोरी हुई मिली।

इन तारों में पांच स्पेन और 10 स्पेन की कीमती तारें थी। इस लाइन से आईएमटी के 33 केवी सब स्टेशन को सप्लाई दी जाती है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime: पहले मांगी लिफ्ट फिर चाकू की नोंक पर लूट की वारदात को दिया अंजाम,ऑनलाइन ट्रांसफर कराए रुपये

यह भी पढ़ें: Haryana : प्रिंसिपल पर छात्रा के साथ छेड़छाड़ मामले में शिक्षक आज करेंगे बैठक, पुलिस ने भी अपनी जांच की बढ़ाई गति

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर