Move to Jagran APP

हुड्डा पिता-पुत्र विधायक बनने का सपना छोड़ दें : डा. अरविद शर्मा

रोहतक मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा की सफलता ने भाजपा के 7

By JagranEdited By: Updated: Thu, 29 Aug 2019 07:30 AM (IST)
Hero Image
हुड्डा पिता-पुत्र विधायक बनने का सपना छोड़ दें : डा. अरविद शर्मा

जागरण संवाददाता, रोहतक : मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा की सफलता ने भाजपा के 75 पार के लक्ष्य को 85 पार कर दिया है। भाजपा रोहतक और झज्जर जिला में जिन विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस के विधायक थे, अब वहां पर कमल खिलाने का निर्णय क्षेत्र की जनता ने ले लिया है। हुड्डा पिता-पुत्र को अब विधायक बनने का सपना भी छोड़ देना चाहिए। यह बात रोहतक से भाजपा सांसद डा. अरविद शर्मा ने कही। वे बुधवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

डा. अरविद शर्मा ने कहा कि रोहतक लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली सभी नौ विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा की बड़ी जीत निश्चित हो गई है। गढ़ी-सांपला-किलोई, महम, कलानौर व अन्य विधानसभा क्षेत्रों में हुड्डा व उनके विधायकों को विधानसभा में पहुंचने का मौका जनता दोबारा से देने वाली नहीं है। कांग्रेस के दस साल के शासनकाल के दौरान अगर पूर्व सीएम हुड्डा ने प्रदेश की जनता की भलाई के लिए विकास कार्य किए होते तो उन्हें आज यह दिन नहीं देखना पड़ता। उन्होंने अधिकारियों को भी निर्देश दिए कि विकास कार्यो में तेजी लाए और उन्हें जल्द से जल्द पूरा करें। सांसद डा. अरविद शर्मा ने कहा कि आज प्रदेश में विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। विपक्ष तो भाजपा को मिल रहे जनसमर्थन से बौखलाया हुआ है और विपक्षी नेता इस सोच में पड़ रहे हैं कि वह विधानसभा चुनाव लडे या नहीं, क्योंकि उनको सपने में भी अपनी हार दिखाई देती है।

जजपा-बसपा के गठबंधन को लेकर सांसद ने कहा कि यह स्वार्थ के लिए एक ठगबंधन है, जिसे जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी। लोकसभा चुनाव में इनेलो ने इस तरह बसपा के साथ गठबंधन किया था और अब नतीजा जनता के सामने है। उन्होंने कहा कि भाजपा का तो प्रदेश की जनता के साथ गठबंधन हो चुका है, जिसका कोई भी दल मुकाबला नहीं कर पाएगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।