Move to Jagran APP

दिल्ली सरकार के पानी रोकने वाले आरोप पर नायब सिंह सैनी दिया जवाब, कहा- झूठ फैला रहे हैं केजरीवाल

दिल्ली सरकार की तरफ से हरियाणा पर पानी रोकने के आरोप लगाने के बाद मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (Nayab Singh Saini) ने जवाब दिया है। कुछ दिन पहले दिल्ली सरकार की जल मंत्री आतिशी (Atishi) ने हरियाणा सरकार पर यमुना का पानी रोकने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि केजरीवाल भ्रष्टाचार पर कम और विकास पर ज्यादा ध्यान दें।

By Agency Edited By: Rajiv Mishra Updated: Sat, 01 Jun 2024 04:54 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली सरकार के पानी रोकने के आरोप पर नायब सिंह सैनी ने दिया जवाब

एएनआई, रोहतक। दिल्ली सरकार की तरफ से हरियाणा पर पानी रोकने के आरोप लगाने के बाद मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने जवाब दिया है। कुछ दिन पहले दिल्ली सरकार की जल मंत्री आतिशी (Atishi) ने हरियाणा सरकार पर यमुना का पानी रोकने का आरोप लगाया था। उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (Nayab Singh Saini) को चिट्ठी लिखी भी लिखी थी।

भ्रष्टाचार पर कम और विकास पर ज्यादा ध्यान दें केजरीवाल- नायब सिंह सैनी

हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा कि केजरीवाल ने पहले भी यह आरोप लगाया था। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि वह भ्रष्टाचार पर कम और विकास पर ज्यादा ध्यान दें।

उन्होंने कहा कि कोर्ट के आदेश पर हुए समझौते में तय से ज्यादा पानी दिल्ली को दिया जा रहा है। अपने भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए हरियाणा लोगों के बीच झूठ फैला रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Haryana News: अंतिम संस्कार बीच में रोककर मां की अर्थी को अस्पताल ले गई बेटियां, फिर...; पढ़िए क्या है पूरा मामला

जल मंत्री आतिशि ने चिट्ठी लिखकर लगाए थे ये आरोप

दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने भाजपा पर हरियाणा सरकार के जरिये दिल्ली को मिलने वाले यमुना के पानी को रोके जाने का आरोप लगाया था।

आतिशी ने चिट्ठी में लिखा था कि यह मेरे संज्ञान में आया है कि हरियाणा से दिल्ली तक पानी का प्रवाह जानबूझकर कम किया गया है। हमारे रिकॉर्ड से पता चलता है कि वजीराबाद बैराज में जल स्तर में भारी गिरावट आई है, जो यमुना नदी के निम्न जल स्तर का संकेत देता है।

यह भी पढ़ें- Haryana News: दो बच्चों की मां ने प्रेमी संग होटल में किया ऐसा खौफनाक काम, सबूत जुटाने में लगी रही पुलिस

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।