Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मामूली बात पर रेहड़ी वाले से हुआ झगड़ा, सुबह खून से लथपथ मिला शव; रोहतक में नेपाल के युवक की हुई निर्मम हत्या

रोहतक के सर्कुलर रोड स्थित ओल्ड आइटीआई ग्राउंड में नेपाल मूल के एक युवक की हत्या कर दी गई है। मृतक 34 वर्षीय राजू ओल्ड आइटीआई ग्राउंड के पास ही एक कॉलोनी में किराए के मकान पर रहता था। राजू के सिर व मुंह पर कई चोट हैं। रात में अंडे खरीदते समय राजू की एक रेहड़ी वाले से बहस हो गई थी। वहीं सुबह उसका शव मिला।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Sat, 02 Dec 2023 12:31 PM (IST)
Hero Image
मामूली बात पर रेहड़ी वाले से हुआ झगड़ा, सुबह खून से लथपथ मिला शव

जागरण संवाददाता, रोहतक। Rohtak Crime News:  रोहतक के सर्कुलर रोड स्थित ओल्ड आइटीआई ग्राउंड में नेपाल मूल के एक युवक की हत्या कर दी गई है। मृतक 34 वर्षीय राजू ओल्ड आइटीआई ग्राउंड के पास ही एक कॉलोनी में किराए के मकान पर रहता था। राजू के सिर व मुंह पर कई चोट हैं। पुलिस के अनुसार उसके ऊपर तेजधार हथियार के अलावा पत्थर से कई वार किए गए हैं।

रेहड़ी वाले से हुई थी बहस

राजू की मौसी राधिका ने बताया कि राजू शहर के दिल्ली रोड स्थित एक नामी चाट भंडार में शैफ था। कुछ माह से उसने वहां पर काम बंद कर रखा था। अब वो कहां पर काम कर रहा था इस बारे में उसे कुछ जानकारी नहीं। राधिका के अनुसार राजू और वो रात को ओल्ड आइटीआई ग्राउंड के पास से लौट रहे थे। वहां पर अंडे खरीदते समय राजू की एक रेहड़ी वाले से बहस हो गई थी।

यह भी पढ़ें- हरियाणा रोडवेज में ई-टिकटिंग घोटाला, लाखों की टिकट काट जमा नहीं कराया खजाना; 10 लाख रुपयों की हेराफेरी की

सुबह पड़ा मिला शव

इसके बाद वो राजू को झगड़े में न उलझने की कहते हुए वहां से चली गई। सुबह उसका शव पड़ा मिला। राजू का कुछ समय पहले ही तलाक हुआ है। आर्यनगर थाना एसएचओ इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह ने बताया कि हत्या के मामले में पुलिस स्वजनों के बयान दर्ज कर रही है। जल्द ही इस केस में राजफाश करेंगे।

यह भी पढ़ें- हरियाणा में HTET परीक्षा आज, 856 केंद्रों पर 2.52 लाख अभ्यार्थी देंगे एग्जाम; परीक्षार्थी की जगह कोई और आया तो पहुंचेगी सूचना