Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohtak News: कारोबारी सचिन मुंजाल हत्‍याकांड में नया मोड़, राजस्‍थान के गैंगस्‍टर रोहित गोदारा ने ली मर्डर की जिम्‍मेदारी

Rohtak News हरियाणा के रोहतक में गुरुग्राम के कारोबारी की हत्‍या के मामले में नया मोड़ आया है। इस हत्‍या की जिम्‍मेदारी राजस्‍थान के गैंगस्‍टर रोहित गोदारा ने ली है। आरोपित ने सचिन मुंजल को गैंगस्टर कौशल चौधरी और अमित डगर का नजदीकी बताया है। उसने कहा इसी वजह से हत्‍या की गई है। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 01 Mar 2024 03:37 PM (IST)
Hero Image
कारोबारी सचिन मुंजाल हत्‍याकांड में नया मोड़ (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, रोहतक। लाखनमाजरा में देर रात को हुई गुरुग्राम के स्‍क्रेप कारोबारी सचिन मुंजाल की हत्‍या मामले में नया मोड़ आया है। इस हत्‍या की जिम्‍मेदारी राजस्‍थान के गैंगस्‍टर रोहित गोदारा ने ली है।

गैंगस्‍टर गोदारा ने ली जिम्‍मेदारी 

आरोपित ने सचिन मुंजल को गैंगस्टर कौशल चौधरी और अमित डगर का नजदीकी बताया है। उसने कहा इसी वजह से हत्‍या की गई है। पुलिस मामले की जांच में लगी है। बता दें गैंगस्टर रोहित गोदारा राजपूत करणी सेवा के सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या में भी आरोपित है। यह लॉरेंस बिश्नोई गैंग से भी जुड़ा है।

यह भी पढ़ें: Rohtak News: रोहतक में ढाबे पर गुरुग्राम के युवक की 12 गोली मारकर हत्या, पत्नी गई थी वाशरूम, इसलिए बची जान

ये है मामला 

सचिन मुंजल की गुरुवार की रात 12 गोलियां मारकर हत्‍या कर दी गई। कारोबारी लाखनमाजरा बाईपास के एक ढाबा पर खाना खाने रुका था। इसी बीच आरोपितों ने सचिन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।

हादसे में दो गोलियां युवक की मां को भी लगी गई। पीजीआई में उनका इलाज चल रहा है। वारदात को अंजाम देकर आरोपित मौके से फरार हो गए। ढाबे पर काम करने वालों ने पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें: Nafe Singh Murder: नफे सिंह के परिवार को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी राजस्थान से गिरफ्तार, खुल सकते हैं कई राज

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें