Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रोहतक के इस मंच पर अमित शाह के सामने 'योगी' को राजस्थान का CM बनाने की उठी मांग,जानिए क्या है पूरी खबर

Baba Mastnath Math अस्थल बोहर स्थित बाबा मस्तनाथ मठ में आठमान भंडारा व शंखढाल मूर्ति प्राण-प्रतिष्ठा एवं देशमेला कार्यक्रम की सुबह से धूम है। इस कार्यक्रम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भूपेंद्र यादव भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ आदि मौजूद दिखे। इसी मंच पर महंत बालक नाथ योगी को राजस्थान में सीएम पद के लिए घोषित करने की मांग उठी।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Wed, 11 Oct 2023 04:03 PM (IST)
Hero Image
रोहतक के इस मंच पर अमित शाह के सामने 'योगी' को राजस्थान का CM बनाने की उठी मांग

जागरण संवाददाता, रोहतक। Baba Mastnath Math: बाबा मस्तनाथ मठ में आयोजित कार्यक्रम में महंत बालक नाथ योगी को राजस्थान में सीएम पद के लिए घोषित करने की मांग उठी। विश्वेश्वरानंद महाराज ने मंच से इसकी मांग की गई। जिस तरह से उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ ने उल्टे प्रदेश को उत्तम प्रदेश बना दिया है।

अमित शाह के सामने बालक नाथ योगी को राजस्थान का CM बनाने की हुई मांग

इसी तरह योगी बालक नाथ को राजस्थान में सीएम बनाने की जरूरत है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) रोहतक (Rohtak News) बाबा मस्तनाथ मठ के कार्यक्रम में पहुंचे। केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव (Bhupendra Ydav) भी उनके साथ मौजूद हैं।

इनके अलावा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ (Omprakash Dhankhar) भी मंच पर पहुंचे। हरियाणा भाजपा (BJP News) के प्रभारी त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री बिप्लव देब भी मंच पर साथ मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें: उत्साह-उमंग व गुरु भक्ति में डूबा बाबा मस्तनाथ मठ, गायक कैलाश खेर बांधा समां; वीरवार को CM योगी समेत आएंगे ये दिग्गज

वीरवार को होगा समापन आएंगे मोहन भागवत-योगी आदित्यनाथ,बाबा रामदेव

दो दिवसीय कार्यक्रम का वीरवार को समापन होगा। समापन कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत (Mohan Bhagwat), उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi), योगगुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) व देशभर के 12 संत-महात्मा आएंगे।

यह भी पढ़ें: Haryana: आज से दो दिन बाबा मस्तनाथ मठ में प्राण-प्रतिष्ठा देशमेला, अमित शाह-सीएम के साथ ये केंद्रीय मंत्री भी रहेंगे मौजूद

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर