Move to Jagran APP

Rohtak Crime: NOC के नाम पर 41 लाख ठगने के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अदालत ने पांच दिन के रिमांड पर भेजा

Rohtak Latest News हिसार रोड स्थित औद्योगिक क्षेत्र कुताना की एक रिहायशी जमीन की एनओसी के नाम पर 41.27 लाख रुपये ठगने के आरोपित सतीश खोखर पर पूरी तरह से कानून का शिकंजा कस गया। आर्यनगर थाना पुलिस ने सतीश खोखर को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से उसे 5 दिन की रिमांड पर भेजा गया। पुलिस सोमवार को आरोपी के दफ्तर पर भी तलाशी ले सकती है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 18 Dec 2023 10:04 AM (IST)
Hero Image
NOC के नाम पर 41 लाख ठगने के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, रोहतक। शहर के हिसार रोड स्थित औद्योगिक क्षेत्र कुताना की एक रिहायशी जमीन की एनओसी के नाम पर 41 लाख रुपये ठगने के आरोपित सतीश खोखर पर कानून का शिकंजा कस गया है। आर्यनगर थाना पुलिस ने सतीश खोखर को गिरफ्तार कर पांच दिन के रिमांड पर लिया है।

आरोपी ने पूरी साजिश को अपने घर से ही दिया अंजाम

उससे 41 लाख रुपये की ठगी में शामिल अन्य की भूमिका के बारे में पूछताछ की जाएगी। अभी तक की पूछताछ में इतना ही सामने आया है कि सतीश खोखर ने पूरी साजिश को अपने ऑफिस से ही अंजाम दिया है।

पुलिस सोमवार को ऑफिस में मार सकती है छापा

पुलिस को शक है कि इस मामले से संबंधित कई कागजात सतीश खोखर ने निगम ऑफिस में ही छुपा रखे हैं। ऐसे में पुलिस सोमवार को कानूनगो के ऑफिस को खंगाल सकती है।

यह भी पढ़ें: Parliament Security Breach: नीलम के भाई की याचिका पर आज होगी सुनवाई, पुलिस पर बहन से मिलने न देने का लगाया था आरोप

अदालत ने भेजा 5 दिन की रिमांड पर

पुलिस ने शनिवार को सतीश खोखर को गिरफ्तार किया था। उसे कोर्ट में पेश कर पांच दिन के रिमांड पर लिया गया है। मामले में शिकायत कुताना निवासी मनरेंद्र ने दर्ज कराई है।

41.27 लाख रुपये ठगने का मामला

मनरेंद्र ने बताया है कि उनकी कुताना में 24 कनाल के करीब जमीन है। इसमें 815 गज में एक रिहायशी प्लॉट में निर्माण कर रखा है। सतीश ने उनकी इसी जमीन को निगम में ब्लैकलिस्ट बताकर डराया था। फिर एनओसी के नाम पर 41.27 लाख रुपये ठगे।

यह भी पढ़ें: Karnal News: कनाडा भेजने के नाम पर 17 लाख की ठगी, आरोपितों ने थमा दिया नकली वीजा; पति-पत्नी समेत छह पर केस दर्ज

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।