Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohtak Crime News: महम में निजी स्कूल टीचर की हत्या, आरोपित ने छत से दिया था धक्का, ये वजह आई सामने

Rohtak News महम खंड के गांव सीसर खास में झगड़े में एक निजी स्कूल टीचर की छत से गिरकर मौत हुई है। मृतक 37 वर्षीय वीरेंद्र है। हत्या का आरोप वीरेंद्र के खेत के पड़ोसी अनिल पर है। महम थाना पुलिस ने अनिल के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस ने कहा कि जल्दी ही आरोपित अनिल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By Rahul Kumar Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 09 Jan 2024 03:01 PM (IST)
Hero Image
Haryana Crime: मृतक वीरेंद्र सिंह का फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, रोहतक। महम खंड के गांव सीसर खास में झगड़े में एक निजी स्कूल टीचर की छत से गिरकर मौत हुई है। मृतक 37 वर्षीय वीरेंद्र है। हत्या का आरोप वीरेंद्र के खेत के पड़ोसी अनिल पर है।

अनिल छह जनवरी की शाम वीरेंद्र घर शराब के नशे में पहुंचा था। इसके बाद वीरेंद्र अनिल को उसके घर छोड़ने के लिए गया था। बताया जा रहा है कि इसी दौरान आरोपित ने छत से टीचर को धक्का दे दिया।

महम थाना पुलिस ने अनिल के खिलाफ हत्या का केस किया दर्ज

जिसके कारण उसके सिर व अन्य जगह चोटें आई। वीरेंद्र का पीजीआई में उपचार चल रहा था। महम थाना पुलिस ने अनिल के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। महम में गांव सीसर खास निवासी नरेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका भाई वीरेंद्र प्राइवेट स्कूल में टीचर है।

यह भी पढ़ें: Rohtak: चोरी की अजीब घटना, नहीं मिला कुछ तो 15 खंबों से बिजली की तार चुरा ले गए बदमाश; लाखों रुपये थी कीमत

वहीं गांव का ही अनिल उनका ही खेत का पड़ोसी है। छह जनवरी की शाम को करीब साढ़े सात बजे अनिल शराब के नशे में उनके घर पर आया। इस दौरान वीरेंद्र ने अनिल को उसके घर पर छोड़ने के लिए कहा। पहली बार तो अनिल को कुछ दूर तक छोड़कर आ गए।

चचेरे भाई ने फोन करके घटना की दी जानकारी

लेकिन अनिल वापस दोबारा से उनके घर पर आ गया। इसके बाद वीरेंद्र खुद अनिल को उसके घर पर छोड़ने के लिए चला गया। कुछ समय बाद अनिल के चचेरे भाई ने फोन करके बताया कि वीरेंद्र छत से गिर गया और उसे चोट लग गई।

मृतक वीरेंद्र को दो बच्चे एक बेटा व एक बेटी हैं। महम थाना एसएचओ राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस हत्या का मामला दर्ज किया है। जल्दी ही आरोपित अनिल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Haryana News: बिट्टू बजरंगी के परिवार के साथ खड़ी हुई VHP, छोटे भाई के हत्यारों के खिलाफ गिरफ्तारी की उठाई मांग

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर