Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohtak News: इंजीनियरिंग कॉलेज की प्रोफेसर का कैंपस से पर्स चोरी, ATM कार्ड से पांच बार में निकाले 50 हजार

रोहतक। शहर के मातूराम इंजीनियरिंग कॉलेज की एक महिला अस्सिटेंट प्रोफेसर का पर्स कॉलेज कैंपस के ऑफिस से चोरी हो गया। पर्स में 11 हजार रुपयों के अलावा एक एटीएम कार्ड भी था। बताया जा रहा है कि चोर ने कुछ ही घंटे में एटीएम कार्ड का लॉक तोड़कर पांच बार में 50 हजार रुपये निकाल लिए। मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 21 Nov 2023 11:09 AM (IST)
Hero Image
इंजीनियरिंग कॉलेज की प्रोफेसर का कैंपस से पर्स चोरी, निकाल लिए पचास हजार। प्रतिकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, रोहतक। शहर के मातूराम इंजीनियरिंग कॉलेज की एक महिला अस्सिटेंट प्रोफेसर का पर्स कॉलेज कैंपस के ऑफिस से चोरी हो गया। पर्स में 11 हजार रुपयों के अलावा एक एटीएम कार्ड भी था। चोर साइबर का एक्सपट्र निकला।

कार्ड चुरा निकाले 50 हजार रुपये

बताया जा रहा है कि चोर ने कुछ ही घंटे में एटीएम कार्ड का लॉक तोड़कर पांच बार में 50 हजार रुपये निकाल लिए। मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-5 निवासी नीतू ने बताया कि वो कॉलेज में एचओडी रूम में अपना पर्स रखकर सेमिनार हाल में मीटिंग के लिए गई थी।

यह भी पढ़ें: Jind News: बिना डिग्री-डिप्लोमा के दसवीं पास महिला कर रही थी सबका इलाज, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अचानक मारा छापा; फिर जो हुआ

इसी बीच कोई उसका पर्स उठा ले गया। बाद में पर्स में मौजूद उनके एटीएम कार्ड के माध्यम से कुछ घंटे बाद ही 50 हजार रुपये पांच बार में किसी ने निकाल लिए।

पुलिस मामले की कर रही जांच

नीतू के अनुसार उन्होंने कभी अपने एटीएम कार्ड का पासवर्ड किसी से शेयर नहीं किया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime: MBBS में एडमिशन के नाम पर 30 लाख की ठगी, मंत्री अनिल विज ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश