Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohtak Road Accident: दिल्ली-हिसार नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खेत मे पलटी, एक की मौत

दिल्ली-हिसार नेशनल हाईवे पर रोहतक में मदीना गांव के पास वीरवार सुबह सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरे युवक गंभीर रूप से घायल है। हादसा ओवरस्पीड कार के हाईवे से उतर कर के खेतों में पलटने से हुआ। हाईवे से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना वीरवार सुबह 830 बजे हुई है।

By Jagran NewsEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANUpdated: Thu, 31 Aug 2023 10:24 AM (IST)
Hero Image
रोहतक में नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खेत मे पलटी

रोहतक, जागरण संवाददाता: दिल्ली-हिसार नेशनल हाईवे पर रोहतक में मदीना गांव के पास वीरवार सुबह सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा ओवरस्पीड कार के हाईवे से उतर कर के खेतों में पलटने से हुआ। मृतक की पहचान जींद के गांव करेला निवासी अनूप के तौर पर हुई है। घटना वीरवार सुबह 8:30 बजे हुई है।

अनूप के साथ कार में सवार दूसरे युवक को भी काफी छोटे आई हैं। उसे गंभीर हालत में पीजीआई के ट्रामा सेंटर में दाखिल कर गया है। अभी उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

बताया जा रहा है कि अनूप और उसका दोस्त किसी काम से रोहतक से हिसार की तरफ जा रहे थे। मदीना गांव के पास उनकी कार ज्यादा स्पीड होने के कारण अनियंत्रित हो गई। इसके बाद कार पलटी मारते हुए नीचे खेतों में गिर गई।

हाईवे से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने पुलिस को दी सूचना

हाईवे से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची बहु अकबरपुर थाना पुलिस ने मौके पर घायलों को संभाल तब तक अनूप की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मृतक के परिजनों को को इसकी सूचना दे दी है।

-----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

बाइक सवार बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर छीनी मैनेजर से कार

रोहतक के सेक्टर एक निवासी मैनेजर से बुधवार को सुबह करीब साढे पांच बजे बाइक सवार बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर कार छीन ली। पीड़ित की शिकायत पर शिवाजी कालोनी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शिवाजी कालोनी थाना पुलिस को शिकायत देते हुए पुष्पेन्द्र सिंह जामवाल ने बताया कि वह मूल रूप से मोहाली के नयी माता गुजरी इन्क्लेव का रहना है तथा वर्तमान में सेक्टर एक में किराए पर रहता है। वह एक कंपनी में बतौर सीनियर मैनेजर रोहतक में तैनात है। बुधवार को सुबह करीब साढे पांच बजे वह पेट्रोल डलवाने के लिए भिवानी रोड पर जा रहा था। भिवानी चुंगी के पास पेट्रोल पंप बंद होने कारण वह विश्वकर्मा चौक से वापस रोहतक शहर की तरफ अपनी गाड़ी घुमाने लगा।

इसी दौरान दो बाइक पर सवार होकर तीन युवक आए, जिन्होंने अपने चेहरे पर कपड़ा बांधा हुआ था। एक बाइक सवार युवक ने उसकी कार को रूकवाया तथा दूसरी बाइक वाले युवक ने उसकी ओर से पिस्तौल तान दिया। पिस्तौल का डर दिखाकर बदमाशों ने उससे कार छीन ली। कार में उसका पर्स, एटीएम कार्ड व मोबाइल फोन रखे हुए थे। पीड़ित की शिकायत पर शिवाजी कालोनी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर