Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohtak Accident News: टेंपो और ट्रैक्टर की टक्कर, कंडक्टर की मौत, दो घायल

रोहतक स्थित सांपला में टेंपो और ट्रैक्‍टर की टक्‍कर से कंडक्‍टर की मौत हो गई और दो घायल हो गए। बताया जा रहा है कि कोहरे के कारण यह हादसा हुआ है। हिसार जिले के कोथ खुर्द गांव का रहने वाला अजय टेंपो पर कंडक्टर की नौकरी करता था।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sun, 19 Feb 2023 05:10 PM (IST)
Hero Image
टेंपो और ट्रैक्टर की टक्कर, कंडक्टर की मौत, दो घायल

संवाद सहयोगी, सांपला : रोहतक-दिल्ली हाईवे पर इस्माईला गांव के नजदीक टेंपो और ट्रैक्टर की टक्कर हो गई, जिसमें कंडक्टर की मौत हो गई, जबकि टेंपो चालक और एक अन्य घायल हो गए। ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि कोहरे के कारण यह हादसा हुआ है। हिसार जिले के कोथ खुर्द गांव का रहने वाला अजय टेंपो पर कंडक्टर की नौकरी करता था।

यह भी पढ़ें: Gurdaspur News: बीएसएफ ने पाकिस्तानी ड्रोन को फायरिंग कर मार गिराया, चार पेकेट हेरोइन बरामद

टेंपो में मुर्गी लाने और ले जाने का काम था। उसी गाड़ी पर जींद के जुलानी निवासी सोनू भी कंडक्टर था अैर विजय ड्राइवर था। रविवार सुबह वह तीनों टेंपो में मुर्गी लेकर जा रहे थे। इस्माईला गांव के नजदीक पहुंचते ही ट्रैक्टर चालक लापरवाही से गलत साइड में आ गया और टेंपो में टक्कर मार दी। जिसमें टेंपो क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में अजय की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सोनू और विजय घायल हो गए।

राहगीरों उन्होंने टेंपो से बाहर निकाला और उपचार के लिए पीजीआइएमएस में भर्ती कराया। सूचना मिलने पर सांपला थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। हादसे के बाद आरोपित चालक ट्रैक्टर को वहीं पर छोड़कर फरार हो गया। इस मामले में मृतक अजय भाई आकाश की शिकायत पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अजय की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। अजय के चार बच्चे हैं, जिनके सिर से पिता का साया उठ गया।

झगड़े की रंजिश में छात्र को छत से फेंका, घायल

वहीं दूसरी ओर पुरानी रंजिश के चलते लाखनमाजरा में घर में घुसकर बीए के छात्र को छत से फेंक दिया गया। जिसमें वह घायल हो गया। पुलिस को दी गई शिकायत में लाखनमाजरा निवासी दीपक ने बताया कि वह बीए द्वितीय वर्ष का छात्र है। शुक्रवार दोपहर के समय वह अपने घर पर था। इसी दौरान गांव का रहने वाला सुमित, कार्तिक, हिमांशु, शुभम, लक्ष्य और आशीष वहां पर आए, जिन्होंने आते ही दीपक परर डंडों से हमला करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: Amritsar News: नशा कारोबारियों ने रंजिश के तहत नौजवान पर किया हमला

आरोपितों के साथ उसका जिम में झगड़ा हो गया था, जिसकी रंजिश के चलते उन्होंने यह हमला किया। आरोपितों ने जान से मारने की नीयत से मकान की छत से नीचे फेंक दिया। दादी कलाशों और बहन ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन आरोपितों ने उनके साथ भी धक्कामुक्की की। इसके बाद आरोपितों जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए। हमले में दीपक घायल हो गया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर