Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohtak: कहासुनी के बाद दो युवकों ने पड़ोसी के घर बैठे व्‍यक्ति पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, फिर मौके से हो गए फरार

Rohtak News हरियाणा के रोहतक में कहासुनी के बाद दो युवकों ने पड़ोसी के घर बैठे युवक को गोलियों से छलनी कर दिया। घायल को पीजीआइ लाया गया जहां उसका उपचार चल रहा है। लाखनमाजरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया। गोली चलने की सूचना पर लाखन माजरा थाना पुलिस ने घटना का निरीक्षण किया व मौके से गोलियों के खोल बरामद किए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Mon, 02 Oct 2023 09:34 AM (IST)
Hero Image
कहासुनी के बाद पहले पड़ोसी के घर बैठे व्‍यक्ति को मारी गोलियां

जागरण संवाददाता, रोहतक: गूगाहेड़ी गांव में रविवार शाम घर में घुसकर एक व्यक्ति को बाइक सवार दो युवकों ने छह गोलियां मारी। घायल को पीजीआइ लाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। लाखनमाजरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया। वहीं पीजीआइ में घायल को सुरक्षा दी गई है। गूगाहेड़ी निवासी शीशपाल रविवार शाम पड़ोसी के घर बैठा था।

युवक नसीब के साथ हुआ था झगड़ा

इसी दौरान गांव के ही युवक नसीब के साथ उसका झगड़ा हो गया। कुछ देर बाद ही अपने एक अन्य साथी नसीब के साथ बाइक पर सवार होकर आया। आते ही नसीब ने शीशपाल पर फायर कर दिया। शीशपाल को छह गोलियां मारने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। शीशपाल को तीन गोली दाएं पैर पर, एक गोली पेट में, एक गोली बाएं पैर पर व एक गोली बाएं कंधे पर लगी है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली से जैसलमेर आने-जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी, जल्द चलेगी एक नई त्रिसाप्ताहिक ट्रेन

पीजीआइ के ट्रामा सेंटर में चला उपचार

घायल शीशपाल को पीजीआइ के ट्रामा सेंटर में ले जाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। गोली चलने की सूचना पर लाखन माजरा थाना पुलिस ने घटना का निरीक्षण किया व मौके से गोलियों के खोल बरामद किए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपितों के साथ पीड़ित की एक बार पहले भी कहासुनी हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें: Harayana News: स्वच्छता के कार्य को जन-जन का अभियान बनाएं : CM मनोहर लाल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें