Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बाइकर्स के हुड़दंग में घायल हुए MDU के सिक्योरिटी गार्ड की मौत, छह दिन पहले गेट नंबर दो परह हुई थी घटना

रोहतक की एमडीयू यूनिवर्सिटी में छह दिन पहले बाइकर्स के हुड़दंग में एक सिक्योरिटी गार्ड बुरी तरह से घायल हो गया था। सोमवार अलसुबह उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस अब मामले में गैर-इरादतन हत्या का केस दर्ज करेगी।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Mon, 05 Jun 2023 12:49 PM (IST)
Hero Image
बाइकर्स के हुड़दंग में घायल हुए MDU के सिक्योरिटी गार्ड की मौत

रोहतक, जागरण संवाददाता। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में हुड़दंगी बाइकर्स की टक्कर से घायल हुए सुरक्षा कर्मचारी की मौत हो गई है। सुरक्षा कर्मचारी मनोज नेहरा पिछले छह दिन से शहर के एक अस्प्ताल में दाखिल था। जिंदगी और मौत की जंग में सोमवार अलसुबह मनोज की सांसे थम गईं।

यह है मामला

30 मई की दोपहर करीब डेढ़ बजे एमडीयू कैंपस में कुछ बाइकर्स हुड़दंग मचा रहे थे। कैंपस में सुरक्षा कर्मियों को इन हुड़दंगियों को रोकने के लिए अलर्ट जारी हुआ। इसी बीच बाइकर्स के यूनिवर्सिटी के गेट नंबर दो की ओर जाने का पता चला। चैकिंग प्वाइंट पर गार्ड ने इन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन वहां ये हुड़दंगी काबू नहीं आए।

इसी बीच जब गेट नंबर दो को सुरक्षा कर्मी मनोज बंद कर रहा था तो एक बाइक ने तेजी रफ्तार से गेट में सीधे टक्कर मार दी। गेट सुरक्षा कर्मी मनोज के सिर में लगा और वो वहीं पर बेसुध हो गया। उसे पहले पीजीआई के ट्रॉमा सेंटर में ले जाया गया। इसके बाद परिजन उसे शहर के दिल्ली बाईपास स्थित एक निजी अस्पताल में ले गए। सोमवार अलसुबह मनोज की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। 38 वर्षीय मनोज शादीशुदा था और उसके दो लड़के हैं।

अब जुड़ेगी गैर-इरादतन हत्या की धारा

मामले में पीजीआईएमएस थाना पुलिस ने सुरक्षा कर्मी मनोज के ताऊ के बेटे जसबीर की शिकायत पर केस दर्ज किया था। इसमें दो गरनावठी गांव के दो युवकों अरुण और साहिल के खिलाफ केस दर्ज हुआ था। अब मनोज की मौत के बाद केस में गैर-इरादतन हत्या की धारा जुड़ेगी। फिलहाल, पुलिस की ओर से मामले में किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं की गई है।