Move to Jagran APP

Rohtak Crime: किलोई में परिवार को बंधक बना डकैती, पांच लाख कैश, गहने ले गए उड़े बदमाश, पुलिस कर रही जांच

Rohtak Latest News एक घर में चार नकाबपोश बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने बुजुर्ग दंपती और उनकी बहू और पोते के साथ मारपीट कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद सभी को एक कमरे में बंद कर घर की अलमारी व अन्य जगह रखे पांच लाख रुपये कैश और आठ लाख रुपये के गहने ले गए। पुलिस ने केस दर्ज किया।

By Rahul KumarEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sat, 16 Dec 2023 11:23 AM (IST)
Hero Image
किलोई में परिवार को बंधक बना डकैती, पांच लाख कैश-गहने ले गए बदमाश। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, रोहतक। गांव किलोई के एक घर में चार नकाबपोश बदमाशों ने डकैती डाली है। बदमाशों ने बुजुर्ग दंपती और उनकी बहू और पोते के साथ मारपीट कर उन्हें गंभीर रूप से घायल किया है।

इसके बाद सभी को एक कमरे में बंद कर घर की अलमारी व अन्य जगह रखे पांच लाख रुपये कैश और आठ लाख रुपये कीमत के गहने ले गए। बदमाशों के जाने के बाद कमरे में बंद परिवार ने शोर मचाया तो पड़ोसी जागे।

उन्होंने ने बंधक परिवार को कमरे से बाहर निकाला। घायलों को किलोई सीएचसी में दाखिल कराया गया है। मामले में सदर थाना पुलिस ने बुजुर्ग दंपती की पुत्रवधु सीमा हुड्डा की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

छुट्टी पर बेटे के साथ घर आई थी बहू

गांव किलोई निवासी जयसिंह और उनकी पत्नी प्रोमो देवी घर पर अकेले रहते हैं। उनका बेटा जयभवान गुरुग्राम के एक अस्पताल और पुत्रवधु सीमा मेवात सरकारी अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मी कार्यरत हैं। पुलिस को दी शिकायत में सीमा ने बताया कि वो कुछ दिन की छुट्टी पर है।

यह भी पढ़ें: घर में काम पर आए हुए एक दिन, नौकरानियों ने 40 तोले सोने के साथ करीब 6 लाख रुपये ले हुई चंपत; खबर पढ़ पकड़ लेंगे अपना सिर

इसी लिए गांव में अपने सास-ससुर के पास बेटे तनिष्क के साथ आई हुई थी। शुक्रवार-शनिवार की रात वो और तनिष्क अंदर के कमरे में सो गए थे। वहीं उसके सास-ससुर बाहर वाले कमरे में सोए थे।

डेढ़ बजे खटखटाकर खुलवाया गेट

सीमा के अनुसार रात डेढ़ बजे के करीब बदमाशों ने उनके घर का गेट खुलवाया। उसकी सास प्रेमो ने समझा कि जयभगवान आया है। उसे भी अलसुबह गांव आना था। लेकिन गेट खोलते ही चार नकाबपहने बदमाश अंदर आ गए। उन्होंने प्रेमो और जयसिंह के साथ मारपीट की।

शोर सुनकर सीमा वहां आई तो उसके साथ भी मारपीट की। फिर तीनों को ले जाकर जिस कमरे में तनिष्क सो रहा था वहां बंद कर दिया। आठ वर्षीय तनिष्क को भी एक बदमाश ने मारा पीटा है। इसके बाद घर के सभी कमरों की अलमारी खोलकर खंगाली।

बदमाश घर से कैश और गहने ले गए। सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मुरारी लाल ने बताया कि सीमा की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। गांव के कुछ सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही आरोपितों को पकड़ेंगे।

यह भी पढ़ें: हरियाणा में बैंक से 5 KG गोल्‍ड, 10 KG सिल्‍वर और 25 लाख नकदी चोरी... मुंगेर जिले से दबोचा गया मुख्‍य आरोपी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।