Move to Jagran APP

दूसरे लड़के से की बात तो सलीम ने गर्लफ्रेंड सोनी को उतारा मौत के घाट, दिल्ली से किया अपहरण; रोहतक में दफनाया शव

दिल्ली के नांगलोई में एक सलीम नाम के युवक ने अपनी प्रेमिका के किसी और लड़के से बात करने से नाराज होकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने गर्लफ्रेंड सोनी का दिल्ली से अपहरण किया था। उसके बाद उसे रोहतक ले गया जहां हत्या के बाद प्रेमिका के शव को खेतों में दबा दिया। हत्या के बाद आरोपी दिल्ली आकर आराम से घूम रहा था।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Fri, 25 Oct 2024 10:46 AM (IST)
Hero Image
सलीम ने अपनी प्रेमिका सोनी की हत्या कर रोहतक के खेतों में दफनाया शव। फोटो सोर्स- सोशल मीडिया
जागरण संवाददाता, रोहतक। नांगलोई इलाके के युवक को प्रेमिका का दूसरे लड़के से बात करना इतना नागवार गुजरा कि वह घर से अपहरण कर उसको रोहतक ले गया और गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद रोहतक के मदीना गांव के खेत में गड्ढा खोदकर शव को दबा दिया और वापस दिल्ली आकर इलाके में आराम से घूमने लगा।

नांगलोई थाना पुलिस ने युवक व उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित सलीम उर्फ संजू और उसका साथी पंकज नांगलोई इलाके के रहने वाले हैं और सोनिया उर्फ सोनी कुमारी भी यहीं की रहने वाली थी। आरोपितों का तीसरा साथी फरार है।

सोनी को घर से जबरन उठा ले गया सलीम

पुलिस के अनुसार नांगलोई के मनीष ने गुरुवार सुबह नांगलोई थाना पुलिस को बहन सोनिया के अपहरण होने की शिकायत दी थी। मनीष ने बताया था कि सोनिया सलीम के साथ लंबे समय से रिलेशन में थी।

यह भी पढ़ें- Gurugram Murder: घर नहीं बेचना चाहता था शख्स, पिता-पुत्र ने पीट-पीटकर कर दी हत्या; गिरफ्तार

सोमवार तड़के सलीम अपने दो दोस्तों पंकज व सोहित उर्फ रितिक के साथ सोनिया को जबरन घर से ले गया। कई घंटे बाद सलीम से फोन पर बात हुई, तो बैकग्राउंड से आवाज आई, ‘गड्ढा और गहरा खोदो’। इसके बाद डरा हुआ मनीष पुलिस के पास पहुंचा।

मारपीट के बाद फोन चार्जर की तार से गला घोंटा

पुलिस को सोनिया का शव मदीना गांव से एक किलोमीटर की दूरी पर खेत में मिला है। शव साढ़े चार फीट गहरा गड्ढा खोदकर दबाया गया था। पुलिस को लड़की के चेहरे पर धारदार हथियार के निशान मिले हैं।

यह भी पढ़ें- Kanpur News : होटल के कमरे में प्रेमिका की दुष्कर्म के बाद हत्या, फिर आरोपी ने कर दिया आत्मसमर्पण

शरीर पर भी कई जगह पर गहरी चोट के निशान हैं। रोहतक पुलिस व एफएसएल टीम ने नमूने एकत्रित कर शव को नांगलोई पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपितों ने बताया कि चोटें मारने के बाद उन्होंने मोबाइल फोन के चार्जर से गला घोंटकर जान ली थी।

हत्या के बाद दिल्ली में घूमते मिले आरोपी

हत्या कर वापस दिल्ली लौटे पुलिस ने सोनिया की जब तलाश की तो आरोपित सलीम व पंकज मुहल्ले में घूमते मिल गए थे। दोनों मदीना में सोनिया का शव दबा दिल्ली आ गए थे। उनके पास से सोनिया के कागजात मिले तो सख्ती से पूछताछ की गई। इसमें हत्या का पता चला।

यह भी पढ़ें- Chhapra News: 2 वर्षों से बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था सगा पिता, अचानक पीड़िता ने लिया कठोर फैसला

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।