Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Crime: फतेहाबाद के वांटेड को एसटीएफ ने अवैध हथियार समेत धर दबोचा, गुरुग्राम पुलिस को भी थी कई केस में तलाश

Rohtak News पुलिस के एक मोस्टवांटेड को गुरुग्राम की सेंट्रल एसटीफ ने शहर के सनसिटी सेक्टर-35 के एरिया से पकड़ा है। उसके पास से एक पिस्टल बरामद हुआ है। आरोपित पवन फतेहाबाद के गांव भुथन खुर्द का रहने वाला है। पिछले काफी समय से उसका परिवार गुरुग्राम में रह रहा है।वहां पर वो कई केस में पुलिस का मोस्टवांटेड था। आ

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 07 Jan 2024 01:09 PM (IST)
Hero Image
Fatehabad News: फतेहाबाद के वांटेड को एसटीएफ ने अवैध हथियार समेत धर दबोचा

जागरण संवाददाता, रोहतक। पुलिस के एक मोस्टवांटेड को गुरुग्राम की सेंट्रल एसटीफ ने शहर के सनसिटी सेक्टर-35 के एरिया से पकड़ा है। उसके पास से एक पिस्टल बरामद हुआ है। आरोपित पवन फतेहाबाद के गांव भुथन खुर्द का है। पिछले काफी समय से उसका परिवार गुरुग्राम में रह रहा है।

कई केस में पुलिस का मोस्टवांटेड 

वहां पर वो कई केस में पुलिस का मोस्टवांटेड था। आरोपित के खिलाफ एसटीएफ के एएसआई रामकरण की शिकायत पर अर्बन एस्टेट थाना में केस दर्ज किया गया है।

करीब दस दिन पहले आरोपित के खिलाफ अपने पैतृक गांव में जमीन विवाद को लेकर भी फतेहाबाद के सदर थाना में केस दर्ज हुआ था।

टीम ने छापेमारी कर आरोपित को किया गिरफ्तार

फतेहाबाद पुलिस की गुरुग्राम में हुई छापेमारी के दौरान आरोपित वहां से बच निकला था। पुलिस को दी शिकायत में एसटीएफ के एएसआई रामकरण ने बताया कि उनकी टीम को मोस्टवांटेड पवन के रोहतक में होने के बारे में सूचना मिली थी। इसके बाद टीम ने छापेमारी कर आरोपित को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime: दिल्ली से दवा लेने आई महिला पर युवक ने चाकू से किया हमला, जब बचाने आए लोग तो सनकी ने कर दी फिर ये हरकत

यह भी पढ़ें:  Jhajjar Fire Incident: फुटवियर की दो फैक्ट्रियों में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की दस गाड़ियां मौजूद

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर