Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohtak Crime: जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन समेत दो पड़ोसियों के घर चोरी, लाखों की नकदी और कीमती गहने लेकर चोर फरार

रोहतक के गांव भालौठ में जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन सहित दो पड़ोसियों के घर चोरी हुई है। चोरों ने लाखों रुपये की नकदी समेत कीमती गहने भी चोरी कर लिए। चोर गली से दीवार फांदकर छत पर चढ़े थे जिस समय उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया उस वक्त परिवार के सदस्य सो रहे थे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

By Edited By: Deepak SaxenaUpdated: Sat, 14 Oct 2023 05:08 PM (IST)
Hero Image
जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन समेत दो पड़ोसियों के घर चोरी (कॉन्सेप्ट इमेज)।

जागरण संवाददाता, रोहतक। गांव भालौठ में एक बार फिर चोरों ने अपनी हिमाकत दिखाई है। इस बार एक ही रात में तीन घरों को निशाना बनाया है। चोरों ने जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन राजेश और उनके पड़ोसी रवींद्र और देवेंद्र के घर पर चोरी की। इन तीनों के मकानों की छत एक साथ लगती है। चोर गली से दीवार फांदकर छत पर चढ़े। घर से लाखों रुपये कीमत के गहने और नकदी चोरी हुई है। जिस समय ये वारदात हुई तीनों घरों में सदस्य अलग-अलग कमरों में सो रहे थे।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। डीएसपी राजेंद्र ने भी खुद मौके पर जाकर मुआयना किया। भालौठ गांव के सरपंच कुलदीप का कहना है कि पहले भी गांव में चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस को अब गांव में चोरी की वारदात रोकने के लिए विशेष प्लान बनाते हुए गश्त बढ़ानी चाहिए।

घर पर ही सो रहा था परिवार

पूर्व चेयरमैन राजेश के अनुसार शुक्रवार की रात उनके घर पर सभी सदस्य मौजूद थे। वो एक ही कमरे में सो रहे थे। चोर उस कमरे में घुसे जहां पर कोई नहीं सो रहा था। वहीं पर नकदी और कैश था। चोरी अलमारी का ताला तोड़कर अंजाम दी गई। पूर्व चेयरमैन के अनुसार उनके घर से दस लाख से अधिक की चोरी हुई है। इसमें चोर 70 हजार रुपए कैश, एक किलो चांदी और सोने के गहने चोरी करके ले गए हैं।

ये भी पढ़ें:  Rohtak News: भाजपा मंडल प्रभारी पर आइसक्रीम वाले को पीटने का आरोप, CCTV में कैद हुआ मामला; केस दर्ज

सुबह उठे तो वारदात का चला पता

देवेंद्र के मकान से भी लाखों रुपए की चोरी हुई है। उसके घर से करीब 12 हजार रुपये कैश और सोने-चांदी के आभूषणों को चोर चोरी हुए हैं। रवींद्र के मकान से भी लाखों रुपए के गहने चोरी हो गए। तीनों घरों में परिवार वाले रात को सो रहे थे, लेकिन दूसरे कमरों में चोरी हो गई। वारदात का पता उस समय लगा जब सुबह परिवार वाले उठे। सुबह कमरे में सारा सामान बिखरा हुआ मिला।

ये भी पढ़ें: Haryana News: राज्य में बढ़ रहे साइबर क्राइम के केस, सितंबर में मिले 6247 मामले; फ्रॉड होने से बचे 4.14 करोड़ रुपये

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें