Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohtak News: गली में खड़ी तीन गाड़ियों के शीशे तोड़ चुरा ले पैसे, सिविल लाइन थाना पुलिस ने किया केस दर्ज

रोहतक की मॉडल टाउन के साथ लगती कमल कालोनी में शनिवार-रविवार की रात चोरों ने उत्पात मचाया है।चोरों के निशाने पर लोगों की गली में खड़ी गाड़ियां रहीं। एक ही रात में चोरों ने तीन कारों के शीशे तोड़े गाड़ी में जो मिला उस पर हाथ साफ कर दिया। मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस ने कमल कालोनी निवासी डॉ. विकास कौशिक की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 26 Nov 2023 01:51 PM (IST)
Hero Image
Rohtak News: गली में खड़ी तीन गाड़ियों के शीशे तोड़ गए चोर। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, रोहतक। शहर की मॉडल टाउन के साथ लगती कमल कालोनी में शनिवार-रविवार की रात चोरों ने उत्पात मचाया है। चोरों (Rohtak Crime) के निशाने पर लोगों की गली में खड़ी गाड़ियां रहीं।

पुलिस ने विकास कौशिक की शिकायत पर किया केस दर्ज

एक ही रात में चोरों ने तीन कारों के शीशे तोड़े गाड़ी में जो मिला उस पर हाथ साफ कर दिया। मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस ने कमल कालोनी निवासी डॉ. विकास कौशिक की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: Olympian Neeraj Chopra: हरियाणवी के साथ अन्य बोलियों को करेंगे प्रमोट, पानीपत में अपने गांव से करेंगे शुरूआत

कार के कंडक्टर साइड का शीशा तोड़, चुरा लिए पैसे

पुलिस (Haryana Police) को दी शिकायत में डॉ. विकास कौशिक ने बताया कि रविवार आधी रात के बाद कोई उनकी कार के कंडक्टर साइड का शीशा तोड़कर डैशबोर्ड में रखे ढाई हजार रुपये व कई जरूरी कागजात चोरी कर ले गया।

वहीं उनकी ही गली में दो अन्य गाड़ियों के भी शीशे तोड़ उनमें से सामान चोरी किया गया है। इन गाड़ियाें से महंगा स्टीरियो से लेकर अन्य सामान चोरी हुआ है।

यह भी पढ़ें: Rohtak Crime: हनीट्रेप में फंसा युवक के उतरवाए कपड़े, वीडियो बना गिरोह ने मांगे दस लाख रुपये; पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा