Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohtak Crime News: अवैध हथियार के साथ तीन युवक गिरफ्तार, अलग-अलग मामलों में हुई कार्रवाई; जानिए पूरा मामला

Rohtak News हरियाणा के रोहतक में तीन अलग-अलग मामलों में तीन युवकों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है। तीनों आरोपितों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पहले मामले में एंटी व्हीकल थेफ्ट टीम ने गश्त के दौरान खेड़ी साध गांव के पास खरावड़ गांव के सचिन को अवैध पिस्तौल के साथ पकड़ा है।

By Edited By: Himani SharmaUpdated: Sun, 22 Oct 2023 10:35 AM (IST)
Hero Image
अवैध हथियार के साथ तीन युवक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रोहतक। पुलिस ने तीन अलग-अलग मामलों में तीन युवकों को अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपितों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पहले मामले में एंटी व्हीकल थेफ्ट टीम ने गश्त के दौरान खेड़ी साध गांव के पास खरावड़ गांव के सचिन को अवैध पिस्तौल के साथ पकड़ा है।

तलाशी करने पर मिली पिस्‍तौल

सचिन पैदल कायनोस अस्पताल की ओर जा रहा था। तलाशी में उसके पास से पिस्तौल बरामद हुआ। इस बारे में आइएमटी थाना में एवीटी के एएसआइ रामबीर की शिकायत पर केस दर्ज हुआ है। वहीं दूसरे मामले में सीआइए-2 के एएसआइ अमित की टीम ने रोहद गांव के जतिन लोहार को अवैध पिस्तौल के साथ पकड़ा है।

यह भी पढ़ें: Rohtak News: बाग प्रकरण में विवाद बढ़ने के आसार, अब HSVP कर रहा किसान से ब्याज वसूलने की तैयारी; जानिए पूरा मामला

सीआइए टीम जब गश्त पर खरावड़ बाईपास फ्लाईओवर के नीचे पहुंची तो आरोपित टीम को देख वहां से जा रहा था। शक होने पर टीम ने उसकी तलाशी ली तो आरोपित के पास से पिस्तौल बरामद हुआ।

कबलूपुर में भी पिस्तौल लिए मिला युवक

वहीं थाना शिवाजी कालोनी पुलिस ने भी कबलूपुर गांव में एक आरोपित बलराम को अवैध पिस्तौल रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है। बलराम के खिलाफ पुलिस को शिकायत मिली थी। जांच करने जब टीम गांव में गई तो आरोपित के पास से खाली पिस्तौल बरामद हो गया। तीनों मामलों में पुलिस आरोपितों से जानने का प्रयास कर रही है कि वो ये पिस्तौल कहां से लेकर आए। तीनों आरोपितों को रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: सिर्फ इस कारण एक युवक पर तीन लोगों ने किये ईंट से कई वार,अस्पताल में चल रहा इलाज; पुलिस कर रही मामले की जांच

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें