Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तिहरा हत्याकांड: तीन लोगों की हत्या से रोष में रोहतक, चुनावी माहौल के बीच पुलिस ने जताई गैंगवार की आशंका

Triple Murder Case in Rohtak रोहतक के बोहर गांव के पास शराब ठेके पर हुई तिहरी हत्या के मामले में शुक्रवार को तनाव बढ़ गया। मृतकों के परिजनों और युवकों ने पोस्टमार्टम में देरी को लेकर मेडिकल मोड़ पर जाम लगा दिया। पुलिस ने बल प्रयोग कर जाम खुलवाया। इस मामले में लॉरेंस और भाऊ गैंग की दुश्मनी का एंगल सामने आया है।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Sat, 21 Sep 2024 08:43 AM (IST)
Hero Image
रोहतक में तीन लोगों की मौत से पूरे शहर में भूचाल आ गया है

जागरण संवाददाता, रोहतक। Rohtak Triple Murder Case: शहर से सटे गांव बोहर गांव के पास शराब ठेके पर वीरवार रात को हुए तिहरे हत्याकांड में शुक्रवार को भी खूब हंगामा हुआ। मृतकों के पोस्टमार्टम में देरी को लेकर परिजनों और युवकों ने रोहतक में मेडिकल मोड़ पर जाम लगा दिया।

शुक्रवार को तीन मृतकों में एक बोहर गावं के विनय के शव का ही पोस्टमार्टम हो सका। हालांकि, मेडिकल मोड़ पर जाम लगाकर हंगामा कर रहे युवा जब शांत नहीं हुए तो पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए उन्हें लाठियां भांजकर खदेड़ दिया।

लॉरेंस और भाऊ गैंग से मिल रहा कनेक्शन

दूसरी ओर इस तिहरे हत्याकांड की रंजिश में लॉरेंस और भाऊ गैंग की दुश्मनी का एंगल मिला है। पुलिस को अब बड़ी गैंगवार का अंदेशा है। प्लोटरा भाऊ गैंग से जुड़ा है। वारदात में मारा गया अमित नांदल सुमित प्लोटरा का भाई था। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए रोहतक पुलिस ने डीएसपी सांपला रजनीश सिंह के अलावा चार अन्य टीमों का गठन किया है।

बता दें कि वीरवार रात को बोहर के पास सोनीपत रोड पर बलियाना मोड़ के शराब ठेके पर बोहर के अमित नांदल और ठेके पर आए जयदीप और विनय की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। ठेके का सेल्समैन उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का अनुज और रोहतक के आर्यनगर का मनोज गोली लगने से घायल हुए थे। दूसरी ओर भाई के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए प्लोटरा की जेल से बाहर लाने की याचिका खारिज हो गई। प्लोटरा हिसार जेल में बंद है।

विनय के शव का पोस्टमार्टम, अमित-जयदीप के लिए बोर्ड गठित

पीजीआइ में शुक्रवार को विनय के शव का पोस्टमार्टम तो हो गया। लेकिन अमित और जयदीप के शव के पोस्टमार्टम नहीं हो पाए। पुलिस पर भेदभाव के आरोप लगाते हुए मेडिकल मोड़ पर पहुंचे और रोड पर बैठकर जाम लगा दिया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जिला उपायुक्त से अनुमति लेकर दोनों शवों के पोस्टमार्टम के लिए तीन-तीन चिकित्सकों का बोर्ड गठित कर रात को ही पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया की।

यह भी पढ़ें- रोहतक में गैंगवार: ताबड़तोड़ फायरिंग कर तीन लोगों की हत्या, राहुल बाबा गैंग ने ली हमले की जिम्मेदारी; दहशत का माहौल

शनिवार को पोस्टमार्टम होगा। दूसरी और पुलिस ने गोलीबारी में घायल सेल्समैन अनुज की शिकायत पर तीन अज्ञात पर केस दर्ज किया है। वहीं पुलिस ने स्पष्ट किया है कि अमित नांदल के साथ मारे गए जयदीप और विनय का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है।

लारेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया है। इस मामले में हमलावरों को पकड़ने के लिए चार टीमें गठित की गई है। जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। अभी पुलिस सड़कों पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है और साथ संदिग्ध लोगों से भी पूछताछ जारी है।

-निरीक्षक दिलबाग सिंह, प्रभारी, आइमएमटी थाना।