Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohtak Accident: वैष्णो देवी से लौट रहे राजस्थान के दो दोस्तों की कलानौर सड़क हादसे में गई जान, दो की हालत गंभीर

वैष्णो देवी से लौट रहे राजस्थान के दो दोस्तों की कलानौर (Rohtak Road Accident) में हुए सड़क हादसे में मौत हो गई है। जबकि दो अन्य लोग इस हादसे में घायल हो गए हैं। बता दें कि ये सड़क हादसा एनएच 152डी पर खैरडी टोल के पास शनिवार-रविवार की रात हुआ था। साथ चल रहे कंटेनर ट्राला की चपेट में कार आ गई आई थी। जिसके बाद ये घटना घटी।

By Rahul Kumar Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 25 Feb 2024 12:55 PM (IST)
Hero Image
Rohtak Road Accident: वैष्णो देवी से लौट रहे राजस्थान के दो दोस्तों की रोहतक सड़क हादसे में मौत।

संवाद सहयोगी, कलानौर (रोहतक)। कलानौर के पास शनिवार-रविवार की रात हुए सड़क हादसे ( Kalanaur road accident) में दो युवकों की मौत हो गई। मृतक राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिला के गांव पिपलधा का 29 वर्षीय रवि और भीलवाड़ा के गांव बेरीसाल का 32 वर्षीय कमलेश है।

घायल सुरेंद्र की शिकायत पर पुलिस पर दर्ज किया केस 

वहीं इनके दोस्त भीलवाड़ा के गिरधरपुरा के प्रेमशंकर और बेरीसाल गांव के सुरेंद्र भी घायल हुए हैं। ये सभी एक कार में वैष्णो देवी की यात्रा कर वापस राजस्थान लौट रहे थे। कलनौर थाना पुलिस ने घायल सुरेंद्र की शिकायत पर केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में सुरेंद्र ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ वैष्णो माता के दर्शन करने जम्मू कटरा गए थे।

टक्कर लगने के बाद कार बुरी तरह से हुई क्षतिग्रस्त 

शनिवार को दर्शन करके वापस लौटते समय अंबाला से एनएच 152डी से होते हुए वो नारनौल जा रहे थे। सुरेंद्र के अनुसार उन्होंने जब रोहतक में खैरडी टोल पार किया तो अचानक से एक कंटेनर ट्राला ने उनकी लेन में आकर कार को साइड में टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

यह भी पढ़ें: Sirsa Crime: पांचवी पास लड़की के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, मुंह दबोच कर झाड़ियों में दी धमकी

कार में सवार सभी लोग घायल हो गए। घायलों को देर रात ही पीजीआइ के ट्रामा सेंटर में दाखिल कराया गया। जहां पर चिकित्सकों ने रवि और कमलेश को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अज्ञात कंटेनर ट्राला चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Haryana News: ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही लड़की का अपहरण कर बनाई अश्लील वीडियो, फिर पिता के सामने रखी ये डिमांड

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर