Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohtak Crime News: शराब पार्टी के बाद होटल के बाहर आए दो दोस्तों को मारी गोली, पुलिस जांच में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Rohtak News सुखपुरा चौक पर रविवार की रात दो बजे दो युवकों को कुछ लोगों ने गोली मारी दी। गोली पीड़ित के मुंह पर लगी है। शराब पार्टी करने के बाद जब वह होटल से बाहर आए। तब उनकी पहले से बाहर खड़े लोगों के बहस हो गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपित मौके से भाग गए। पुलिस ने शिकायत के बाद केस दर्ज कर लिया है।

By Rahul Kumar Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 12 Feb 2024 10:58 AM (IST)
Hero Image
शराब पार्टी कर होटल के बाहर आए दो दोस्तों को मारी गोली। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, रोहतक। शहर के सुखपुरा चौक पर रविवार-सोमवार की रात दो बजे दो युवकों को कुछ लोगों ने गोली मार दी। गोली दोनों युवकों के मुंह पर लगी है। गंभीर रूप से घायल सुखपुरा चौक निवासी 25 वर्षीय शिव और खिड़वाली निवासी 27 वर्षीय अजय हुड्डा को पीजीआई के ट्रामा सेंटर में दाखिल कराया गया है।

शराब पार्टी के बाद बाहर खड़े युवकों से हुआ झगड़ा

चिकित्सकों के अनुसार अजय हुड्डा के गोली मुंह पर लगने के बार पेट में चली गई है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वारदात को लेकर बताया जा रहा है कि शिव और अजय रविवार रात को सुखपुरा चौक के किंग स्टार होटल में अपने दाेस्तों के साथ शराब पार्टी कर रहे थे।

रात करीब दो बजे वो दोनों पार्टी खत्म कर घर जाने के लिए होटल से बाहर आए। होटल के सामने रोड पर खड़ी अपनी गाड़ी के पास जब वो पहुंचे तो उनकी वहां पहले से खड़े कुछ युवकों के साथ बहस हो गई। इसके बाद दूसरे पक्ष के युवकों ने उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें: Bhiwani News: सुशासन दिवस पर CM ने किया था ऑनलाइन ट्रांसफर पोर्टल लांच, ज्वाइनिंग न मिलने से कर्मचारी खा रहे हैं ठोकरें

शिकायत के बाद पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

शिव और अजय को गोली मुंह पर लगी। वारदात को अंजाम देकर आरोपित मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर सुखपुरा चौकी और पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

एसएचओ इंस्पेक्टर सत्यपाल सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान नहीं हो पाई है। पूरी वारदात जानने के लिए पुलिस होटल व आसपास के अन्य संस्थानों के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें: बेटी की शादी के लिए आए थे कन्यादान स्कीम के तहत पैसे, बदमाशों ने खाते से ऐसे किया साफ; पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर