Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohtak News: नशे के ओवरडोज से युवक की मौत, कुत्ते नोच रहे थे पैर; पुलिस के पहुंचने से पहले ही शव को फेंका बाहर

Rohtak Crime News शहर के रैनकपुरा इलाके में एक खाली प्लॉट में युवक का शव बरामद हुआ है। अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस के मुताबिक युवक की मौत नशा के ओवरडोज से हुई है। पुलिस ने कहा कि तस्करी के कई केस में आरोपित दंपती के घर पर मृतक की बॉडी बरामद हुई थी। फिलहाल केस दर्ज कर जांच जारी है।

By Rahul Kumar Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 05 Feb 2024 12:31 PM (IST)
Hero Image
Rohtak News: नशे के ओवरडोज से युवक की मौत, तस्करी दंपती ने शव खाली प्लॉट में फेंका।

जागरण संवाददाता, रोहतक। शहर के रैनकपुरा इलाके में एक खाली प्लॉट में युवक का शव बरामद हुआ है। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस के अनुसार युवक की मौत नशा तस्करी के कई केस में आरोपित दंपती के घर पर ही हुई थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची उससे पहले ही उन्होंने शव को अपने घर से थोड़ी दूरी पर एक खाली प्लाट में कचरे के ढेर पर फेंक दिया।

युवक का शव रविवार को मिला है। मामले में शहर थाना रैनकपुरा निवासी राकेश, उसकी पत्नी रिको और रिको के पिता के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। सभी आरोपित फरार हैं। पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि मृतक युवक रैनकपुरा इलाके में एक नशा तस्कर के यहां पर रहता था।

उसे तस्कर दंपती ने नशे की डोज के बदले में बंधुआ बना रखा था। दंपती उससे नशे के बदले में मजदूरी व अन्य घरेलू काम कराते थे। पुलिस युवक की मौत नशे की ओवरडोज के कारण होना मान रही है।

कुत्ते पैर को नौंच रहे थे-कमरे में शव देखने वाला युवक बोला

पुलिस को मामले की सूचना गांव भालौठ के माजरा पाना के मंजीत से मिली थी। मंजीत ने पुलिस को बताया कि उसका दोस्त रोहतक की एक कालोनी निवासी अरुण नशे का आदी है। वो अक्सर रैनकपुरा में रिको के यहां पर नशा करने के लिए जाता है। वो एक दिन से घर नहीं आया था।

यह भी पढ़ें: Panipat News: रिवेरा ग्रुप में छापेमारी सातवें दिन भी जारी, आठ बैंक खातों से लेनदेन पर रोक; राज ओवरसीज से लौटी ED की टीम

उसे ढूंढने के लिए वो रिको के घर गया था। वहां जाकर रिको नशा करने के लिए जो कमरा उपलब्ध कराती है उसमें पहुंचा तो वहां पर एक युवक का शव पड़ा था। शव का एक पैर कुत्ते नोच रहे थे। इसके बाद उसने डायल 112 पर मामले की सूचना दी थी।

कमरा भी देते ताकि नशा कर यहीं रुक सकें नशेड़ी

पुलिस की इस मामले की प्रारंभिक जांच में नशा तस्करों के एक नए पैटर्न का पता चला है। इसमें नशा बेचने वाले नशेड़ियों को अपने घर में एक कमरा उपलब्ध कराते हैं। ताकि वो नशा होने पर वहीं रहें और उन्हें कोई दिक्कत न हो।

पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार रैनकपुरा, खोखराकोट व अन्य इलाकों में नशा बेचने वाले ऐसा कर रहे हैं। नशेड़ियों को अपने पास ज्यादा बुलाने के लिए वो कमरे का अतिरिक्त किराया तक चार्ज नहीं करते।

यह भी पढ़ें: Bhiwani Crime: दोस्तों के साथ घूमने गया किशोर नहर में गिरा, एनडीआरएफ और पुलिस की टीम सर्च अभियान में जुटी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर