Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohtak Crime: दोस्तों के बीच शराब पार्टी के दौरान हुआ खूनी खेल, नशे की हालत में युवक के साथ कर दिया ये कांड

Haryana News शहर के आउटर बायपास के पहरावर चौक स्थित एक ढाबे पर बैठ कर शराब पी रहे युवक को कहासुनी के चलते दो युवकों ने छाती में चाकू मार कर उसे घायल कर दिया। चाकू लगने से घायल युवक को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई लाया गया। जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान उसे मृत घोषित किया। मृतक अपनी बुआ के घर आया हुआ था।

By Sanjay kumar Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Thu, 28 Dec 2023 04:21 PM (IST)
Hero Image
Rohtak News: में शराब पार्टी के दौरान युवक की चाकू मारकर हत्या। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, रोहतक। शहर के आउटर बायपास के पहरावर चौक स्थित एक ढाबे पर बैठ कर शराब पी रहे युवक को कहासुनी के चलते दो युवकों ने छाती में चाकू मार दिया। चाकू लगने से घायल युवक को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई में लाया गया।

मृतक अपनी बुआ के घर आया हुआ था घूमने

जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान दिल्ली के गांव जोंदी निवासी 26 वर्षीय सुमित के रूप में हुई है। वारदात बुधवार-गुरुवार की रात 2:00 बजे हुई है। जानकारी के अनुसार, मृतक सुमित अपनी बुआ के घर गांव खरावड़ में आया हुआ था।

किसी बात को लेकर सुमित की कहासुनी

इसी दौरान वह अपने साथियों के साथ शराब पीने के लिए पहरावर चौक की तरफ गया। वहां पर कुछ लोग पहले से ही शराब पी रहे थे। जिनके साथ किसी बात को लेकर सुमित की कहासुनी हो गई।

यह भी पढ़ें: Bhiwani Crime: CIA टीम ने अवैध हथियारों का जखीरा किया बरामद, तीन बदमाश गिरफ्तार; पकड़े गए आरोपी BA पास

मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस कार्रवाई में जुटी

विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने चाकू से सुमित पर हमला कर दिया। चाकू सीधा सुमित की छाती में जा लगा और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी कार्रवाई में जुट गई।

आरोपियों को पकड़ने के लिए किए जा रहे प्रयास-पुलिस

शिवाजी कालोनी थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि मर्डर की सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। वहीं आरोपियों को पकड़ने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें: Haryana News: अमेरिका से आया वीडियो कॉल, इस गैंगस्टर के साथ बताया नजदीकी संबंध फिर जान से मारने की मिली धमकी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर