Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana: शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' से चर्चा में आए सिरसा के अनिल ग्रोवर, कपिल शर्मा शो का हिस्सा रह चुके इस शख्स के भाई

Haryana News हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान की फिल्म डंकी के सभी अभिनेताओं के अभिनय की काफी तारीफ हो रही है लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में हैं अनिल ग्रोवर की हो रही है। 41 वर्षीय अनिल मूल रूप से डबवाली के रहने वाले हैं। इन दिनों मुंबई में परिवार के साथ रहते हैं। जब दिल्ली में थे तो अनिल ने खूब थियेटर किया था।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 26 Dec 2023 10:08 AM (IST)
Hero Image
Haryana News: शाहरुख खान की फिल्म डंकी से चर्चा में आए सिरसा के अनिल ग्रोवर। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, डबवाली (सिरसा)। हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान(Shahrukh Khan) की इमोशन ड्रामा फिल्म डंकी(Dunki Film) के सभी अभिनेताओं के अभिनय की काफी तारीफ हो रही है, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में हैं अनिल ग्रोवर(Anil Grover)।

डंकी में अनिल ने सभी का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा है। 41 वर्षीय अनिल मूल रूप से डबवाली के रहने वाले हैं।

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में काम कर चुके सुनील ग्रोवर के छोटे भाई

इन दिनों मुंबई में परिवार के साथ रहते हैं। वे कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में गुत्थी का किरदार निभाने वाले पॉपलुर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर(Sunil Grover) के छोटे भाई हैं।

यह भी पढ़ें: Hisar News: भव्य और परी बिश्नोई की रिसेप्शन पार्टी आज, उपराष्ट्रपति, राज्यपाल और सीएम समेत ये VVIP होंगे शामिल; देखें लिस्ट

दोनों भाइयों का चेहरा मिलता-जुलता

दोनों भाइयों का चेहरा मिलता-जुलता है। अनिल ग्रोवर ने डबवाली के डीएवी स्कूल में प्रारंभिक शिक्षा प्राप्त की। उनके पिता जगन्नाथ ग्रोवर बैंकिंग सर्विस में थे।

मास कम्युनिकेशन में पोस्ट ग्रेजुएशन

तबादला दिल्ली में हो गया, तो पूरा परिवार दिल्ली शिफ्ट कर गया था। वहीं ग्रेजुएशन की। बाद में चंडीगढ़ में मास कम्युनिकेशन में पोस्ट ग्रेजुएशन की थी। दिल्ली में थे तो अनिल ने खूब थियेटर किया था।

यह भी पढ़ें:  Haryana Weather Today: दृश्यता 10 मीटर से भी कम, पांच जिलों में टकराए वाहन; मौसम विभाग ने इस दिन तक घने कोहरे होने की दी चेतावनी