Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Asha Workers Protest: आशा वर्करों ने अपनी मांगों को लेकर डिप्टी सीएम के आवास को घेरने का किया प्रयास, पुलिस से हुई झड़प

Haryana News सिरसा में बुधवार को अपनी मांगों को लेकर आशा वर्करों ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के घर का घेराव किया। आशा वर्कर जब डिप्टी सीएम के आवास की ओर जाने लगी तो पुलिस ने उन्हें रोक लिया लेकिन इसके बाद दोनों पक्षों के बीच धक्का-मुक्का हुई। पुलिस ने बैरिकेटिंग कर उन्हें रोक दिया।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Wed, 18 Oct 2023 02:09 PM (IST)
Hero Image
डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के घर के घराव को लेकर पुलिस और आशा वर्कर के बीच हुई धक्का-मुक्की

जागरण संवाददाता,सिरसा। Asha Workers Protest:  सिरसा में बुधवार को आशा वर्करों ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) के घर का घेराव करने का ऐलान किया। आशा वर्कर जब डिप्टी सीएम के आवास की ओर जाने लगी तो पुलिस (Haryana Police) ने उन्हें रोक लिया, लेकिन इसके बाद दोनों पक्षों के बीच धक्का मुक्का हो गई।

आशा वर्करों की तादाद ज्यादा होने के कारण पुलिस को करनी पड़ी काफी मशक्कत

पुलिस ने आशा वर्करों को पीछे धकेलने का प्रयास किया,लेकिन आशा वर्करों की तादाद ज्यादा होने के कारण वे सफल नहीं हो पा रहे थे। आलम यह हो गया कि डीएसपी और महिला थाना एसएचओ (Mahila Police) ने भी अपने सिपाहियों को पीछे से जोर लगाकर आगे धकेला। ताकि आशा वर्करों को निवास की ओर जाने से रोका जा सके।

यह भी पढ़ें: Ayushman Chirayu Yojna: मुफ्त का इलाज लेने में भी लेटलतीफी, रेड ज़ोन में हरियाणा के तीन ज़िलों का नाम

आशा वर्कर और पुलिस आपस में भिड़े

इस दौरान आशा वर्कर और पुलिस आपस में भिड़ गई। इसके बाद वर्करों ने बैरिकेड तोड़ दिए। पुलिस उन्हें रोकने के लिए पीछे भागी। अगले बैरिकेड पर दोनों के बीच फिर से खींचतान हुई। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से उन्हें रोका और समझा बुझाकर शांत किया। जिसके बाद आशा वर्करों ने वहीं पर नारेबाजी शुरू कर दी।

करनाल में भी अपनी मांगों को लेकर आशा वर्करों ने दिया धरना

करनाल में भी अपनी मांगों को लेकर आशा वर्करों ने बुधवार से 24 घंटे का धतना दिया। उन्होंने एकजुट होकर प्रेम नगर स्थित सीएम आवास की और कूच किया लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने उन्हें आगे बढ़ने से रोक दिया। इसके बाद सभी आशा वर्करों ने फ्लाईओवर के पास सड़क पर ही धरने पर बैठ गई।

यह भी पढ़ें: हरियाणा के विद्यार्थियों के लिए खुशखबरी! हर जिले में आधुनिक ई-लाइब्रेरी बनवाएगी मनोहर सरकार, इन सुविधाओं से होगी लैस

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें