Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Accident News: वीडियो बनाने के चक्कर में हुआ बड़ा हादसा, नहर में गिरी कार; एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

सिरसा के ऐलानाबाद में एक कार अनियंत्रित होकर गांधी नहर में गिर गई। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की जान चली गई। जानकारी के मुताबिक यह हादसा मोबाइल से वीडियो बनाते समय हुआ। गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद तीनों शवों को नहर से बाहर निकाला। पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

By Amandeep Kamboj Edited By: Rajiv Mishra Updated: Tue, 13 Aug 2024 12:34 PM (IST)
Hero Image
अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार, तीन लोगों की मौत

संवाद सहयोगी, ऐलनाबाद। ऐलनाबाद के टिब्बी क्षेत्र में सोमवार सुबह एक कार इंदिरा गांधी नहर में गिर गई। कार में सवार पिता, पुत्र और पोते की डूबने से मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि बेटा अपने पिता को कार चलाना सीखा रहा था। सूचना मिलने पर तलवाड़ा झील व टिब्बी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोर व आसपास के लोगों की मदद से करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला गया।

सुबह करीब सवा 8 बजे की घटना

घटना टिब्बी थाना क्षेत्र में राठी खेड़ा गांव के नजदीक आईजीएनपी नहर में सुबह करीब सवा 8 बजे की बताई जाती है। टिब्बी थाना प्रभारी जगदीश पांडर ने बताया कि सुबह राठी खेड़ा ओर तलवाड़ा झील के मध्य इंदिरा गांधी नहर के पुल के पास दो लोगों के कार सहित गिरने की सूचना मिली थी।

जिसके बाद तलवाड़ा थाना पुलिस और टिब्बी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं करीब 9 बजे हनुमानगढ़ एसडीआरएफ टीम और स्थानीय गोताखोरों ने कार सवार लोगों की तलाश शुरू की। साढ़े तीन घंटे की मशक्कत के बाद करीब साढ़े 12 बजे डूबने वाली जगह से कार सवार लोगों के शवों को बाहर निकाल लिया गया।

एक परिवार से हैं तीनों मृतक

मृतकों की पहचान सानीब अली (18), इमाम मरगूब आलम (52) और मोहम्मद हसनैन (5) के तौर पर हुई है। सानीब अली, ईमाम मरगूब आलम का बेटा है।

वहीं, मोहम्मद हसनैन इमाम मरगूब आलम के बड़े पुत्र का बेटा था। पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजन को सौंप दिया। मृतक पास के ही राठी खेड़ा गांव के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- Ram Rahim: डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम फिर आया जेल से बाहर, बागपत के आश्रम में गुजारेगा 21 दिन

वीडियो बनाने के चक्कर में हुआ हादसा

तलवाड़ा थाने में तैनात एएसआइ हंसराज ने बताया कि मौके पर प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार नहर के किनारे पर आई थी। कार में सवार सानीब अली शीशे से हाथ बाहर निकाल कर वीडियो बना रहा था। उसके बाद वो नीचे उतर कर दूसरी साइड में बैठ गया।

इस दौरान ड्राइवर सीट पर बैठे इमाम मरगूब आलम ने मोबाइल बाहर निकालकर वीडियो बनाने का प्रयास किया, तभी कार नहर में जा गिरी। हालांकि स्वजन का कहना है कि सानीब अली अपने पिता इमाम मरगूब आलम को कार चलाना सिखा रहा था, तभी हादसा हो गया।

पुलिस ने बताया कि इमाम मरगूब आलम राठी खेड़ा गांव की दरगाह में इमाम थे। सानीब अली अभी 12वीं की पढ़ाई कर रहा था।

यह भी पढ़ें- Accident News: नौकरी की तलाश में आए व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत, परिवार में मचा कोहराम