Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पीएम-सीएम के फोटो पर कमेंट करना पड़ा भारी, कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज; पढ़ें क्या है मामला

जिला लोक संपर्क विभाग में कार्यरत क्लर्क दीपक को पीएम नरेंद्र मोदी और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल के स्वच्छता अभियान की फोटो पर कमेंट लिखना भारी पड़ गया। डीपीआर सिरसा के ट्वीटर एकाउंट का मिसयूज करने पर उसके खिलाफ सिरसा सिविल लाइन थाने में आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

By sudhir aryaEdited By: Jeet KumarUpdated: Mon, 02 Oct 2023 09:56 PM (IST)
Hero Image
पीएम-सीएम के फोटो पर कमेंट करना पड़ा भारी, कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, सिरसा: पीएम नरेंद्र मोदी और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल के स्वच्छता अभियान की फोटो पर कमेंट लिखना सिरसा जिला लोक संपर्क विभाग में कार्यरत क्लर्क दीपक को भारी पड़ गया।

डीपीआर सिरसा के ट्वीटर एकाउंट का मिसयूज करने पर उसके खिलाफ सिरसा सिविल लाइन थाने में आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। दीपक हरियाणा कौशल रोजगार निगम के तहत सिरसा में नियुक्त था।

देश भर में चलाए गए स्वच्छता अभियान के तहत पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो पर कर्मचारी दीपक ने कमेंट किया कि नोटंकी में दस नंबर। इसी प्रकार हरियाणा डीपीआर विभाग के ट्वीटर एकाउंट पर सीएम मनोहर लाल की फोटो जारी की गई थी। उस पर कर्मचारी ने कमेंट किया कि शर्म करो, झुग्गी झोपड़ी में जा के करो सफाई, नौटंकी।

यह भी पढ़ें- 22 साल के युवक ने छाती में दर्द की बात कहकर तोड़ा दम, पीछे छोड़ गया पत्नी और एक बच्चा

बाद में कर दिए कमेंट डिलीट

हालांकि जैसे ही इसके स्क्रीनशॉट वायरल हुए तो तुरंत विभागीय कर्मचारियों ने इसे डिलीट किया। सिरसा डीपीआरओ संजय बिढलान ने कहा कि कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज करने की शिकायत दे दी है।