Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana : प्रिंसिपल पर छात्रा के साथ छेड़छाड़ मामले में शिक्षक आज करेंगे बैठक, पुलिस ने भी अपनी जांच की बढ़ाई गति

Sirsa News गुमनाम पत्र में सीडीएलयू के प्राध्यापक पर लगे छेड़छाड़ व यौन उत्पीड़न मामले को लेकर पुलिस और विश्वविद्यालय कमेटी की ओर से जांच की जा रही है। इसी बीच यूनिवर्सिटी के शिक्षकों ने भी जांच को जल्द ही पूरा करवाने के लिए पुलिस के सहयोग करने के उद्देश्य से बैठक करने का फैसला किया। सीडीएलयू के मल्टीपर्पज हॉल में दोपहर 12.30 बजे बैठक का आयोजन होगा।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 08 Jan 2024 09:02 AM (IST)
Hero Image
Sirsa Crime: प्रिंसिपल पर छात्रा के साथ छेड़छाड़ मामले में शिक्षक आज करेंगे बैठक।

जागरण संवाददाता, सिरसा। गुमनाम पत्र में सीडीएलयू के प्राध्यापक पर लगे छेड़छाड़ व यौन उत्पीड़न मामले को लेकर पुलिस और विश्वविद्यालय कमेटी की ओर से जांच की जा रही है। इसी बीच यूनिवर्सिटी के शिक्षकों ने भी जांच को जल्द ही पूरा करवाने के लिए पुलिस के सहयोग करने के उद्देश्य से बैठक करने का निर्णय लिया है।

हॉल में दोपहर 12.30 बजे बैठक का होगा आयोजन

मामले की जांच में सहायता के लिए सोमवार को सीडीएलयू के रेगुलर, एसीपी, पीटीटी व गैर शिक्षक सहित सभी कर्मचारी बैठक में भाग लेंगे। सीडीएलयू के मल्टीपर्पज हॉल में दोपहर 12.30 बजे बैठक का आयोजन होगा।

बैठक में शिक्षक सहयोग को लेकर चर्चा करेंगे। वहीं दूसरी तरफ पुलिस की ओर से भी मामले की जांच को तेजी से आगे बढ़ाया जा रहा है। गुमनाम पत्र में यूनिवर्सिटी के शिक्षक पर लगाए गए।

यह भी पढ़ें: Jind: दो अलग-अलग मामलों में मकान से जेवरात व नकदी चोरी, ट्रेन में चढ़ते समय यात्री की जेब से मोबाइल पर किया हाथ साफ

विश्वविद्यालय के छात्रावास में भी छात्राएं कम

आरोपों को लेकर पुलिस ने छात्राओं व शिक्षकों सहित अन्य सदस्यों के भी बयान दर्ज किए हैं। हालांकि सीडीएलयू में छुट्टियों के चलते छात्राएं भी कम पहुंच रही है और विश्वविद्यालय के छात्रावास में भी छात्राएं कम हैं।

जिसके चलते संबंधित विभाग की कुछ छात्राओं के ही अभी तक बयान दर्ज हो पाए हैं। वहीं विश्वविद्यालय प्रशासन की आंतरिक कमेटी पुरानी चिट्ठियों व नए चिट्ठी के आपस में संबंध होने को लेकर जांच करने में जुटी है।

यह भी पढ़ें: Haryana News: पंजाब के जंगल में चल रहे अवैध मदरसे का हुआ भंडाफोड़, मौलाना खुद पांचवी पास; इस जिले के बच्चे मिले ज्यादा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर